माइक हेसन ने बताया कब शुरू होगा बैंगलोर का ट्रेनिंग कैंप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

माइक हेसन ने बताया कब शुरू होगा आईपीएल 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्रेनिंग कैंप 

माइक हेसन ने बताया कब शुरू होगा आईपीएल 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्रेनिंग कैंप

आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली है. जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दिया है. हालाँकि फैन्स को इंतजार था की विराट कोहली के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का ट्रेनिंग कैंप शुरू होगा. अब खुद बैंगलोर टीम के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने बताया है की कब से ट्रेनिंग कैंप शुरू किया जायेगा.

माइक हेसन ने बताया कब शुरू होगा बैंगलोर का कैंप

माइक हेसन

अभी तक आईपीएल के 12 सीजन खेले जा चुके हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को कभी खिताब जीतने का मौका नहीं मिल पाया है. हालाँकि उसके बाद भी फैन्स को इस टीम के बारें में रूचि रहती है. अब तक फैन्स को इंतजार था की कब से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का ट्रेनिंग कैंप शुरू होगा. जिसके बारें में बोलते हुए अब टीम के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने उसके बारें में बताते हुए कहा कि

” कई सवालों का जवाब देते हुए मैं बताना चाहता हूँ की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का आईपीएल 2020 के लिए ट्रेनिंग कैंप 21 मार्च से शुरू होगा. जहाँ बैंगलोर में पूरी टीम मौजूद होगी. टीम के कई खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर लगातार खेल रहे हैं. व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ी अपनी भूमिका के बारें में समझ रहे हैं.”

अलग तैयारियों के साथ उतरेगी माइक हेसन की टीम

माइक हेसन ने बताया कब शुरू होगा आईपीएल 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्रेनिंग कैंप 1

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके कारण उनकी टीम ने 3 फाइनल मैच खेला है. जिसमें 2009, 2011 और 2016 का सीजन शामिल रहा था. हालाँकि इस बीच उनका प्रदर्शन बहुत ही ख़राब ही रहा था. हालाँकि अब उन्होंने अपने टीम मैनेजमेंट में बहुत बदलाव कर दिया है.

बतौर कोच उन्होंने अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी साइमन कैटिच को अपने साथ जोड़ा है. जबकि क्रिकेट डायरेक्टर के रूप में अब उन्होंने अनुभवी माइक हेसन को जोड़ा है. इससे पहले वो किंग्स इलेवन पंजाब की टींम से जुड़े हुए थे. जबकि साइमन कैटिच कोलकाता नाईट राइडर्स का हिस्सा रहे थे. अब इन दोनों के मौजूदगी में टीम में क्या बदलाव आता है ये देखने लायक होगा.

नयी टीम के साथ उतरेंगे विराट कोहली

IPL-12: Bangalore sticks to victory

नीलामी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच, तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को ख़रीदा है. जबकि दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन और क्रिस मोरिस को अपने साथ जोड़ा है. जिसके कारण अब अच्छे विदेशी खिलाड़ी टीम भी मौजूद हैं. एबी डिविलियर्स भी मौजूदा समय में बहुत अच्छे लय में चल रहे है. वो उन्हें आईपीएल में भी बरक़रार रखनी होगी.

Related posts