IPL 2019- महेंद्र सिंह धोनी छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? माइक हसी ने दिया ये जवाब 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। पिछले सीजन की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन भी कुछ उसी तरह की लय में है और अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इस सीजन में भी लगभग प्लेऑफ में प्रवेश कर ही लिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी का पीठ दर्द है चिंता का विषय

महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवायी में जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन नजर आ रहा है उससे तो उन्हें आगे भी रोकना किसी टीम के लिए इतना आसान नहीं होगा।

IPL 2019- महेंद्र सिंह धोनी छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? माइक हसी ने दिया ये जवाब 2

लेकिन इसी बीच सीएसके को सबसे ज्यादा जो चिंता सता रही है वो है उनके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के पीठ का दर्द… धोनी पीठ की तकलीफ से बहुत ही जूझ रहे हैं और उन्हें इसी कारण से एक मैच मिस भी करना पड़ा था।

इस सीजन भी महेन्द्र सिंह धोनी कर रहे हैं धमाल

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने इस सीजन इस पीठ दर्द के बाद भी केवल एक ही मैच मिस किया है। लेकिन जिस तरह की उनकी फिटनेस दिख रही है उससे उन्हें और आराम करने की जरूरत है।

IPL 2019- महेंद्र सिंह धोनी छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? माइक हसी ने दिया ये जवाब 3

लेकिन सीएसके एमएस धोनी को बाहर कर इस सीजन में कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है। क्योंकि धोनी का बल्ला इस समय तो अपने पूरे चरम पर है। एमएस धोनी इस सीजन में अब तक के सफर में 314 रन बना चुके हैं। और वो टीम की जीत में खास योगदान दे रहे हैं।

माइक हसी के अनुसार, धोनी को आराम देना बहुत मुश्किल

इसी कारण से चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी सलाहकार माइक हसी भी मानते हैं कि धोनी को बाहर रखना के फैसला इतना आसान नहीं है।

IPL 2019- महेंद्र सिंह धोनी छोड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का साथ? माइक हसी ने दिया ये जवाब 4

माइक हसी ने महेन्द्र सिंह धोनी की चोट को लेकर कहा कि

ठीक है, आपको ये सवाल धोनी से ही पूछना होगा। मुझे लगता है कि मैं उनके बारे में जो जानता हूं, वो ये है कि वो कोई भी मैच मिस नहीं करना चाहते हैं।”

“वो सीएसके के लिए खेलना पसंद करते हैं। ये जगह उनके दिल के बहुत करीब है और वो खेलना चाहते हैं। और अच्छा है कि टीम की सफलता को देखना चाहते हैं। इसी कारण से उन्हें आराम देने की कोशिश बहुत मुश्किल है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।