माइक हसी ने कहा, विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

माइक हसी ने इस भारतीय खिलाड़ी को माना मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 

माइक हसी ने इस भारतीय खिलाड़ी को माना मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में वापसी हो गई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी दो वनडे और टी-20 सीरीज से इस खिलाड़ी को आराम दिया गया था. इनके साथ ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी टीम में वापसी हुई है. दिनेश कार्तिक को टीम से बाहर कर दिया गया है.

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में क्रिकबज को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कोहली को इस समय का विश्व का सबसे महान बल्लेबाज बताया है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने कप्तान कोहली के बारे में क्या कहा,

माइक हसी ने बताया विराट को  इस समय का सबसे महान खिलाड़ी 

Trying to solve the problem of the batsman at number-4: Kohli

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने उन्हीं के सरजमीं पर जाकर वनडे और टेस्ट सीरीज में मात दे दी. भारत ने पहली बार टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सरजमीं पर बाजी मारी.

उन्होंने कहा,

“विराट कोहली ऐसा खिलाड़ी है जो हर मैच में पूरा एफर्ट और एनर्जी लगाता है. वो क्रिकेट के तीनो फ़ॉर्मेट में खेलता है. वो भारतीय टीम का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी है”

माइक हसी ने इस भारतीय खिलाड़ी को माना मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 1

“इसके साथ ही एक बेहतरीन कप्तान और विश्व का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है. विश्व कप में उसकी बल्लेबाजी चली तो भारत को जितने से कोई नहीं रोक सकता”

24 फरवरी से भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होगा मुकाबला 

Kohli becomes the first player to win 3 major ICC awards

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से सीरीज खेली जानी है. टीम पहले टी-20 सीरीज खेलेगी फिर वनडे सीरीज. इसके बाद भारत को विश्व कप के पहले कोई सीरीज नहीं खेलनी है. 23 मार्च से भारत को आईपीएल खेलना है. कई दिग्गज आईपीएल में भारत के प्रमुख खिलाड़ियों को कम मैच खेलने की बात कर रहे हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts