माइक हसी ने की कप्तान धोनी और रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ, कहा....

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी हुए जडेजा के साथ इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बताया दुनिया का सबसे तेज क्रिकेटर 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी हुए जडेजा के साथ इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बताया दुनिया का सबसे तेज क्रिकेटर

कल दोपहर खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एमसीए स्टेडियम, पुणे में आरसीबी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम ओ जीत दिलाई है और अब इस सीजन में अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है। इस मैच में स्पिन गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने जबरदस्त गेंदबाजी की जिसके चलते टीम को जीत मिली है।

इस तरह मैच के असली हीरो रविंद्र जडेजा की प्रशंसा करते हुए माइकल हसी ने कहा कि “उनका जादू यह बोलिंग स्पेल बहुत अच्छा था और कप्तान एमएस धोनी ने उन पर विश्वास बनाये रखा, क्योंकि यह संभव था। जडेजा ने मैच में 3 विकेट लिए, जिसमें इन्होंने महज 18 ही रन दिए।”

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी हुए जडेजा के साथ इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बताया दुनिया का सबसे तेज क्रिकेटर 1

स्पोर्टस्टार के साथ बातचीत के दौरान हसी ने कहा “मैंने सोचा कि वह बहुत अच्छे से गेंदबाजी कर रहे थे। मुझे लगता है कि कप्तान ने उनके ऊपर अच्छा विश्वास बनाये रखा है और यह महत्वपूर्ण है, जिससे उन्हें आत्मविश्वास मिल रहा है।”

वहीं अन्य स्पिनर हरभजन सिंह के बारे में बल्लेबाजी कोच ने कहा कि वह टीम के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। यह स्पष्ट है कि जडेजा-भज्जी की जोड़ी अच्छी साबित हो सकती है और कल दोनों ने अच्छी गेंदबाजी की। मध्य ओवरों में भी हमारी टीम के लिए बहुत अच्छा रहा और हमने अच्छी गेंदबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी हुए जडेजा के साथ इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बताया दुनिया का सबसे तेज क्रिकेटर 2

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ

बल्लेबाजी कोच हसी ने कहा कि “धोनी स्टंप के पीछे सबसे तेज है। मेरे अनुसार ये स्पिन गेंदबाजों की गेंदों पर सबसे तेज है और झट से बेल्स गिरा देते है। टीम में उनकी भूमिका एक अच्छा कप्तान होने अलावा एक खिलाड़ी के रूप में है और साथ ही ये एक शानदार विकेटकीपर भी है। इसके अलावा, वो खुशी में रहते है और युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते है।”

 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी हुए जडेजा के साथ इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बताया दुनिया का सबसे तेज क्रिकेटर 3
(Photo by: Vipin Pawar /SPORTZPICS for BCCI)

“माही टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, जाहिर है कि वह कप्तान है। वह एक शानदार कीपर है, वह बल्ले के साथ अविश्वसनीय रूप से बल्लेबाजी कर रहे है, और ये शायद पिछले कुछ सालों से बेस्ट खेल रहे है।”

इतना ही नहीं उन्होंने धोनी की और भी तारीफें की है कहा कि “वह बहुत शांत है, वह बहुत रिलेक्स वाले खिलाड़ियों में से एक है, टूर्नामेंट का आनंद लेने की कोशिश करते है। युवा खिलाड़ियों को आनन्द से खेलने को बोलते है।”

वहीं अगर हम टीम के बारे में बात करें तो चेन्नई लगभग अब प्लेऑफ़ में पहुँच ही गयी है और इस मामले में 42 वर्षीय ने कहा, “कुछ दिन आप जीतते हैं, कुछ दिन आप हार जाते हैं, लेकिन चलो अच्छा खेलो और आनंद लो। हमें अपने चेहरे पर एक मुस्कुराहट के साथ खेलना चाहिए और हम लगभग प्लेऑफ़ तक पहुँच गए है।”

Related posts

Leave a Reply