वीडियो : 7.3 ओवर्स में श्रीलंका के मिलिंडा पुष्पकुमारा ने रोहित शर्मा के साथ किया कुछ ऐसा अम्पायर समेत सब रह गये हैरान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 7.3 ओवर्स में श्रीलंका के मिलिंडा पुष्पकुमारा ने रोहित शर्मा के साथ किया कुछ ऐसा अम्पायर समेत सब रह गये हैरान 

वीडियो : 7.3 ओवर्स में श्रीलंका के मिलिंडा पुष्पकुमारा ने रोहित शर्मा के साथ किया कुछ ऐसा अम्पायर समेत सब रह गये हैरान

श्रीलंका के कोलंबो क्रिकेट स्टेडियम में आज 3 सितम्बर रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा और अंतिम मैच खेला जा रहा है. भारत और श्रीलंका के इस पांचवे वनडे में 7.3 ओवेर्स में मैदान में कुछ ऐसा घटा जिसे देखकर हर कोई सिर्फ दंग रह गया.

रोहित हुए पुष्पकुमारा के शानदार कैच के शिकार 

वीडियो : 7.3 ओवर्स में श्रीलंका के मिलिंडा पुष्पकुमारा ने रोहित शर्मा के साथ किया कुछ ऐसा अम्पायर समेत सब रह गये हैरान 1

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए इस पांचवे व अंतिम वनडे मैच में श्रीलंकाई टीम के युवा स्पिनर मिलिंडा पुष्पकुमारा ने भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का 7.3 ओवर्स में विस्वा फर्नांडो की गेंद में एक बहुत ही शानदार कैच पकड़ा.

 

ये रहा शानदार कैच का वीडियो 

https://twitter.com/FaizalKhan4201/status/904350997132099586?s=07

वीडियो में साफ़देखा जा सकता है कि श्रीलंकाई टीम के टीम के युवा स्पिनर मिलिंडा पुष्पकुमारा ने कैसे अपने जबरदस्त एथलीटसम व डाइप का शानदार नमूना पेश करते हुए भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को आउट किया.

कैच के चलते मात्र 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा इस समय मात्र 20 गेंदों में 16 रन बनाकर खेल रहे थे और इसी दौरान 7.3 ओवेर्स में फ़ाईन लेग की ऊपर से शॉट खेलकर अपने खाते में 4 रन बटोरना चाहते थे. लेकिन मिलिंडा पुस्पकुमारा के शानदार कैच की वजह से रोहित शर्मा को मात्र 16 रन बनाकर ही पवेलियन लौटना पड़ा.

भारत मजबूत स्तिथि में 

वीडियो : 7.3 ओवर्स में श्रीलंका के मिलिंडा पुष्पकुमारा ने रोहित शर्मा के साथ किया कुछ ऐसा अम्पायर समेत सब रह गये हैरान 2

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे इस पांचवे वनडे मैच में हमारे इस लेख को लिखे जाने तक भारत एक मजबूत स्तिथि में है. क्योंकि भारत के स्विंग के सुल्तान तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी की मदद से भारतीय टीम ने पहले तो मेजबान श्रीलंका टीम 49.4 ओवर्स में 238 रनों में आल आउट कर दिया . 

और जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने इस लेख को लिखे जाने तक 23 ओवर्स में 2 विकेट के नुकसान पर 122 रन बना लिए है और अब भारत अपने लक्ष्य से मात्र 121 रन दूर है.

Related posts