भारत से अच्छे सम्बन्ध के बाद भी साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत के लिए जो कहा सुनकर खौल उठेगा कोहली का खून | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत से अच्छे सम्बन्ध के बाद भी साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत के लिए जो कहा सुनकर खौल उठेगा कोहली का खून 

भारत से अच्छे सम्बन्ध के बाद भी साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत के लिए जो कहा सुनकर खौल उठेगा कोहली का खून

चैंपियंस ट्राफी में साउथ अफ्रीका का पाक के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हैं . पाक ने डकवर्थ लुईस के तहत साउथ अफ्रीका को 19 रन से हरा दिया . ऐसे अगर साउथ अफ्रीका को सेमीफाइनल में जगह बनानी हैं तो उसे अपने आखिरी मैच में भारत को हराना पड़ेगा .  ऐसे में साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर का मानना है कि साउथ अफ्रीका आने वाले मैच में वापसी कर सकती हैं .

डेविड मिलर ने दी चेतावनी 

डेविड मिलर ने पाक के खिलाफ शानदार पारी खेली थी. मिलर ने पाक के खिलाफ 75 रन की पारी खेली थी. उनकी इस पारी की वजह से साउथ अफ्रीका ने पाक के खिलाफ एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा था. हालाँकि बारिश की वजह से पाक ने ये मैच 19(डकवर्थ लुईस नियम ) से जीत लिया था.

 

भारत से अच्छे सम्बन्ध के बाद भी साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत के लिए जो कहा सुनकर खौल उठेगा कोहली का खून 1
(Getty Images)

मैच में हारने के बाद साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड मिलर ने कहा कि पाक के खिलाफ परिणाम हमारे लिए अच्छा नही था . लेकिन हम पता है कि हम आने वाले मैच में जरुर वापसी करेंगे. पिछले 18 महीने से हम तरह के हालातों के खुद को तैयार कर रहें है .

जिस कुंबले ने 2013 में खत्म हो चुके सहवाग के करियर को दिया गति आज उसी का करियर खत्म करना चाहते है सहवाग?

भारत के खिलाफ होना हैं आखिरी मैच 

साउथ अफ्रीका को अगर सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो उसे भारत को हराना पड़ेगा. साउथ अफ्रीका का ये मैच 12 जून को खेला जाएगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भारत के खिलाफ होने वाले मैच में साउथ अफ्रीका कैसी तैयारी करती हैं .

पाकिस्तान के खिलाफ टीम ने की ख़राब बल्लेबाज़ 

साउथ अफ्रीका ने पाक के खिलाफ ख़राब बल्लेबाज़ी की थी. टीम के टॉप 4 बल्लेबाज़ सिर्फ 75 के स्कोर तक वापस लौट गए थे. आखिर में मिलर ने निचलेक्रम के बल्लेबाजों के साथ मिल कर टीम का स्कोर आगे बढाया था . निचले क्रम में मोरिस और रबाडा ने उनका अच्छा साथ दिया . दोनों ने क्रमश: 28 और 26 रन जोड़े.

गौतम गंभीर ने विश्वकप 2011 के फाइनल मैच को लेकर साझा किया एक खास पल, बताया वीरू के आउट होने के बाद कैसे बदल गये थे मैच के हालत

भारत से अच्छे सम्बन्ध के बाद भी साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत के लिए जो कहा सुनकर खौल उठेगा कोहली का खून 2
(getty Images)

साउथ अफ्रीका का रिकॉर्ड आईसीसी प्रतियोगिताओं में काफी ख़राब रहा हैं. ऐसे में साउथ अफ्रीका का भारत के खिलाफ वापसी करना मुश्किल हैं . भारतीय टीम इस समय अच्छी फॉर्म में है ऐसे में भारत को हराने के लिए साउथ अफ्रीका को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

Related posts