मिलर ने सचिन को लेकर दिया बड़ा बयान

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे द. अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है, कि वे आईपीएल में अब तक के अपने प्रदर्शन से पूरी तरह संतुष्ट हैं, उन्होंने यह भी कहा, कि सचिन तेंडुलकर जैसे महान खिलाड़ी को भी अपने करियर में रनों का सूखा झेलना पड़ा था, इसलिए हर बल्लेबाज से हमेशा यह उम्मीद नहीं की जा सकती है, कि वह हर मैच में खूब रन बनाये.

मिलर ने इस आईपीएल के पहले तीन मैच में क्रमशः 23, 24 और 09 रन बनाये, इसलिए चौथे मैच से उन्हें बाहर रखा गया, और उसके बाद कल रात खेले गए पांचवें मैच में उन्होंने सिर्फ 30 गेंद में 54 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इस दौरान एक चौका और पांच छक्के लगाया.

मिलर ने अपने करियर में अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है, उन्होंने  कहा:,

“मैं टेस्ट टीम में शामिल होने की पूरी कोशिश कर रहा हूं, और यह मेरा सपना है, इस मामले में मेरी तुलना ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर से की जाती है, जिन्होंने सीमित ओवर के मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाई और शानदार प्रदर्शन भी किया.”

फिलहाल मिलर को टी-20 और वनडे विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाता है, हालांकि द. अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने अपने पिछले वनडे मैच में 98 गेंदों पर 50 रन बनाकर यह साबित कर दिया, कि वे धैर्य के साथ भी खेल सकते हैं.

Related Topics