मिस्बाह ने पत्रकार से कहा आप मुझे गोली मार देंगे अगर मैं उसे T20Is के लिए चुना, कप्तान सरफराज अहमद का रिएक्शन देख नहीं रुकेगी हंसी 1

पाकिस्तान की सरजमीं पर श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में श्रीलंका ने सनसनीखेज रूप से नंबर वन टी20 टीम पाकिस्तान का क्लीन स्वीप कर दिया है. बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मैच में भी श्रीलंका ने 13 रनों से जीत हासिल की, इसके बाद मिस्बाह उल हक़ को आलोचकों ने सरफराज अहमद के कारण घेर लिया और उन पर कई सवाल दाग दिए गए हैं.

मिस्बाह उल हक़ ट्विटर पर सरफराज के कारण हुए ट्रोल

पाकिस्तान
photo credit : Getty images

मिस्बाह उल हक़ को पाक का नया कोच नियुक्त किया गया है, वैसे अब टी20 विश्व कप का गत चैंपियन पाकिस्तान 8वें स्थान की टीम श्रीलंका से हार गई है, जिसके चलते मैच के बाद कोच और कप्तान से मीडिया ने कुछ सवाल पूछे.

जिसका जवाब कोच मिस्बाह ने दिया, और उनके बगल में बैठे, सरफराज अहमद ने वहां ऐसा रिएक्शन दिया जिसके चलते मिस्बाह और सरफराज को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया.

मीडिया ने कोच से यह भी पूछा कि फखर जमान की जगह आबिद अली को टीम में क्यों नहीं चुना गया था, बल्कि टेस्ट और वनडे मे उनका प्रदर्शन शानदार रहा है, लेकिन कोच ने उनके रन और औसत बता कर पत्रकार को चुप कर दिया.

 

पाकिस्तान फैन्स ने ट्विटर पर कुछ ऐसे उड़ाया मजाक