अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मिस्बाह समेत ये महान खिलाड़ी एक बार फिर से करेंगे वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मिस्बाह समेत ये महान खिलाड़ी एक बार फिर से करेंगे वापसी 

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मिस्बाह समेत ये महान खिलाड़ी एक बार फिर से करेंगे वापसी
HONG KONG, HONG KONG - MARCH 10: Kumar Sangakkara of Galaxy Gladiators Lantau during the Hong Kong T20 Blitz match between HKI United and Galaxy Gladiators Lantau at Tin Kwong Road Recreation Ground on March 10, 2017 in Hong Kong, Hong Kong. (Photo by Power Sport Images/Getty Images)

टेस्ट टीम की मान्यता मिलने के बाद अफगानिस्तान को अपना पहला मैच स्टार-स्टड एमसीसी टीम के खिलाफ 11 जुलाई को क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स में खेलना हैं. हाल में अफगनिस्तान ने वेस्ट इंडीज को उन्ही के घर में हराया था.
कई महान खिलाड़ी जुड़ सकते है टीम से 
 

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मिस्बाह समेत ये महान खिलाड़ी एक बार फिर से करेंगे वापसी 1

लॉर्ड्स में होने मैच के लिए  स्टार-स्टड एमसीसी टीम में महान बल्लेबाज़ मिस्बाह उल हक, संगकारा,शिवनारायण चंद्रपाल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ टीम से जुड़ गए हैं.

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मिस्बाह समेत ये महान खिलाड़ी एक बार फिर से करेंगे वापसी 2

भारतीय प्रसंशक ने ट्वीटर के जरिये बताया स्मृति मंधाना को सहवाग का दूसरा वर्जन, तुरंत सहवाग ने इस प्रसंशक को दिया शानदार जवाब

मिस्बाह उल हक ने हाल में ही क्रिकेट को अलविदा कहा हैं. उन्होंने पाक को पहली बार वेस्ट इंडीज में पाक को सीरीज में जीत दिलाने के बाद क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वही संगकारा,शिवनारायण चंद्रपाल काउंट्री क्रिकेट में लगतार खेल रहें हैं और लगातर रन बना रहें हैं.

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम बनेगे टीम के कप्तान 

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मिस्बाह समेत ये महान खिलाड़ी एक बार फिर से करेंगे वापसी 3
photo credit: google

सचिन का हेलमट भी फाइनल मैच में नहीं बढ़ा सका भारतीय टीम का हौसला, भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिया गया था जगह

स्टार-स्टड एमसीसी टीम की कमान न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम को दी गई हैं. इसके आलावा इंग्लैंड के ऑलराउंडर समित पटेल और पूर्व विकेटकीपर क्रिस रीड को भी टीम में शामिल किया हैं. ये मैच लॉर्ड्स में अफगानिस्तान का पहला मैच होगा. 

वेस्ट इंडीज के खिलाफ हासिल की थी पहली वन डे जीत 

वेस्ट इंडीज के खिलाड़ हुए वन डे सीरीज में अफगानिस्तान ने वेस्ट इंडीज को हरा कर वन डे में अपनी जीत हासिल की थी. इस मैच में टीम के स्टार राशिद खान ने 7 विकेट हासिल किये थे.  हाल में ही अफगानिस्तान को टेस्ट टीम का दर्जा मिला है. उनके अलावा आयरलैंड को भी टेस्ट टीम के दर्जा मिला है.

Related posts