पाकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन में नहीं खेलेंगे मिस्बाह उल हक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान पीएसएल को लेकर लिया ये फैसला, हैरान है पूरा पाकिस्तान 

मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान पीएसएल को लेकर लिया ये फैसला, हैरान है पूरा पाकिस्तान

इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर भारत के पड़ोसी मूल्क पाकिस्तान में खेली जाने वाली टी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे सीजन की चर्चाएं तेज हो गई हैं। कुछ ही महीनों में शुरू होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है।

पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे सीजन में नहीं खेलेंगे मिस्बाह उल हक

इसी बीच पाकिस्तान सुपर लीग की मजबूत टीमों में से एक इस्लामाबाद यूनाइटेड को अगले सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अनुभवी खिलाड़ी मिस्बाह उल हक ने अगले सीजन से खेलने से मना कर दिया है।

मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान पीएसएल को लेकर लिया ये फैसला, हैरान है पूरा पाकिस्तान 1

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक अब अपनी 44 साल की उम्र में इस लीग में नहीं खेलने का मन बनाया है। ऐसे में इस्लामाबाद यूनाइटेड फ्रेंचाइजी मिस्बाह उल हक को अपना सलाहकार बनाने के लिए इच्छुक है।

मिस्बाह चौथे सीजन से हटने के बाद बन सकते हैं इस्लामाबाद के सलाहकार

मिस्बाह उल हक के इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम से हटने के बाद फ्रेंचाइजी की ओर से एक सूत्र से कहा गया है कि “मिस्बाह ने हमें पहले से ही सूचित कर दिया है कि वो पीएसएल-4 में नहीं खेलेंगे। लेकिन वो किसी भी दूसरी भूमिका में इस्लामाबाद यूनाइटेड के साथ अपने सहयोग जारी रखने के लिए इच्छुक हैं।”

मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान पीएसएल को लेकर लिया ये फैसला, हैरान है पूरा पाकिस्तान 2

पाकिस्तान के सबसे सफलतम टेस्ट कप्तानों में से एक मिस्बाह उल हक के इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम से हटने के बाद अब ये फ्रेंचाइजी किसी तरह से मिस्बाह को अपनी टीम के साथ सलाहकार के तौर पर रखना चाहती है ऐसे में फ्रेंचाइजी सेलरी पैकेज को लेकर मिस्बाह उल हक के साथ बातचीत कर रही है।

पहले तीन सीजन में ऐसा रहा है मिस्बाह का प्रदर्शन

आपको बता दें कि मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान सुपर लीग के अब तक खेले गए तीनों ही सीजन में इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम का नेतृत्व किया जहां वो कप्तान रहे। इस दौरान उन्होंने 26 मैच खेले जिसमें 25.40 की औसत से 381 रन बनाए।

मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान पीएसएल को लेकर लिया ये फैसला, हैरान है पूरा पाकिस्तान 3

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply