रोहित शर्मा से हुई मिसफील्डिंग, तो हार्दिक ने लगाई अपने ही साथी खिलाड़ी को डांट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : रोहित शर्मा से हुई मिसफील्डिंग, तो हार्दिक पांड्या ने लगाई अपने ही साथी खिलाड़ी को डांट 

WATCH : रोहित शर्मा से हुई मिसफील्डिंग, तो हार्दिक पांड्या ने लगाई अपने ही साथी खिलाड़ी को डांट

सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया है. मुंबई के लिए सुपर ओवर में गेंदबाजी करने बुमराह आये. वहीं सनराइजर्स के लिए बल्लेबाजी करने मनीष पांडे और मोहम्मद नबी आये. सनराइजर्स की टीम अपने दोनों खिलाड़ियों के नुकसान पर सुपर ओवर में मात्र 8 रन ही बना पाई. वहीं मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने आये हार्दिक और पोलार्ड ने इस लक्ष्य को 3 गेंद पर ही हासिल कर लिया.

मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने लगाई बरिंदर सर्न को डांट

Last seven months are not easy: Hardik Pandya

मुंबई इंडियंस की पारी का 15वां ओवर हार्दिक पांड्या लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पहली गेंद पर स्ट्राइक में मनीष पांडे थे.  सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे ने कवर की दिशा में हल्के हाथ से एक शॉट खेला, लेकिन कवर में फील्डिंग कर रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से मिसफील्डिंग हो गई और जहां एक रन भी नहीं होना था, वहां सनराइजर्स के खिलाड़ियों ने 2 रन दौड़कर हासिल कर लिए थे.

बता दें, कि रोहित शर्मा से मिस फिल्ड होने के बाद डीप कवर पर फील्डिंग कर रहे बरिंदर सर्न ने गेंद को पकड़ा और बोलिंग एंड पर गेंदबाज हार्दिक पांड्या को थ्रो किया.

हालाँकि, बरिंदर सर्न इस गेंद पर काफी स्लो तरीके से दौड़कर आये थे और यही बात हार्दिक पांड्या को अच्छी नहीं लगी, इसलिए हार्दिक पांड्या ने बरिंदर सर्न को फिल्ड पर काफी तेजी डांट लगा दी.

यहाँ देखें रोहित शर्मा द्वारा बरिंदर सर्न को डांट लागाने का वीडियो

 


 

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की मिस फील्डिंग का गुस्सा बरिंदर सर्न पर उतार दिया.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts