भारतीय खिअदियों के साथ खेला गया रैपिड फायर, अपनी पत्नी का फ़ोन करते हैं मिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेला गया रैपिड फायर, अपनी पत्नी का फ़ोन करते हैं मिस 

भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेला गया रैपिड फायर, अपनी पत्नी का फ़ोन करते हैं मिस

अभी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इसके पहले मुकाबले में भारतीय टीम  ने 203 रनों के बड़े अंतर से यह मैच अपने नाम किया था, इसके बाद अब कप्तान कोहली दूसरे टेस्ट मैच में अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं, इस बार रोहित का बल्ला ज्यादा देर उनका साथ नहीं दे पाया, वहीं मयंक अग्रवाल ने इस बार भी 108 रन की शानदार पारी खेली, इन सब के बीच  बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ी उमेश यादव, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा और रिद्धिमान साहा से रैपिड फायर सवाल-जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेला गया रैपिड फायर, अपनी पत्नी का फ़ोन करते हैं मिस 1

अपनी पत्नी की कॉल करते हैं मिस

 

इन सभी खिलाड़ियों से पूछा गया कि उन्होंने हाल में किसका कॉल मिस किया है, इस सवाल के जवाब में सभी खिलाड़ियों ने थोडा शरमाते हुए अपनी पत्नी का नाम बताया है. हनुमा विहारी ने बताया कि वह हमेशा ही अपना फ़ोन साइलेंट पर रखते हैं जिसके चलते वह फ़ोन नहीं उठा पाते हैं.

इसके साथ ही इन खिलाड़ियों से पूछा गया  कि उन्होंने अपना आखिरी मेसेज किस को भेजा था, इसके जवाब में भी उन्होंने अपनी पत्नी का ही नाम लिया इसके अलावा उमेश यादव ने बताया कि वह अभी भी दशहर के मैसेज में  फंसे हुए हैं.

भारतीय खिलाड़ी # से रहते हैं दूर

भारतीय

पिछले कुछ समय से # ट्रेंडिंग पर रहता है, हम अपने हर पोस्ट में इसका  इस्तेमाल करते है, फिर चाहे वो कही जाना हो, या कुछ खाना, लेकिन आपको यह जान कर हैरानी होगी, कि हमारे कई ऐसे खिलाड़ी है जो इस # से दूर रहते हैं.

जब यही सवाल इन खिलाड़ियों से पूछा गया तो इन्होने बताया कि यह कही भी इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, वही उमेश यादव ने बताया कि जब वह कही घूमने जाते है तब वह इसका इस्तेमाल करते हैं.

Related posts