इंग्लैंड से फाइनल हारने के बाद स्वदेश लौटने पर लोगो द्वारा किये गये व्यवहार से हैरान थी मिताली राज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड से फाइनल हारने के बाद स्वदेश लौटने पर लोगो द्वारा किये गये व्यवहार से हैरान थी मिताली राज 

इंग्लैंड से फाइनल हारने के बाद स्वदेश लौटने पर लोगो द्वारा किये गये व्यवहार से हैरान थी मिताली राज

हाल में भारतीय महिला टीम की स्टार और टीम की कप्तान मिताली राज ने ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की. वही इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद जिस तरह से लोगों ने उन्हें प्यार दिया,उसको लेकर भी बात की. तो आइये जानते है कि मिताली ने इस इंटरव्यू में क्या खास बोला;

मुझे उम्मीद नही थी 

Image result for मिताली राज

मिताली राज ने वर्ल्ड कप के बाद भारत में हुए बदलाव को लेकर बात करत हुए कहा कि

“जिस तरह से लोगों ने हमें वर्ल्ड कप के बाद ट्रीट किया,उसकी हमे ज़रा सी भी उम्मीद नही थी. हम इससे पहले भी 2005 में फाइनल तक पहुंचे थे. तब  भी लोगों ने हमारा किसी भी तरह का कोई भी स्वागत नही किया था. वहीं इस दौरान जब हम वापस आये थे, तो लोगों ने जिस तरह से स्वागत किया वो यादगार था.”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“वर्ल्ड कप के दौरान मेरी परिवालों से बात हुई थी, लेकिन उन्होंने ने भी मुझे कुछ नही बताया था. लेकिन यहाँ आने के बाद सब कुछ बदल गया.”

आप को बता दे कि इससे पहले भारत 2005 के महिला वर्ल्ड कप में भी फाइनल में पहुंचा था, जहाँ पर उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों के हार का सामना करना पड़ा था. वहीं इस बार भी महिला वर्ल्ड कप में भारत फाइनल तक पहुंचा था, जहाँ पर भारत को फाइनल में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था.

बीसीसीआई के आगे आने के बाद आए हैं बदलाव

Image result for मिताली राज

महिला क्रिकेट में आए बदलाव को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“बीसीसीआई के आने से पहले महिला क्रिकेट में इतना ज्यादा बदलाव नही आया था, वहीं जब से बीसीसीआई महिला क्रिकेट में आया है. महिला क्रिकेट में अच्छा बदलाव आया है. लोग अब हमे जानने लगे है. लोग हमसे बात करना चाहते है. जोकि काफी अच्छा है. अब महिला क्रिकेट की भी पहचान बन रही है.”

Related posts

Leave a Reply