निर्णायक मुकाबले से पहले सैंटनर ने खोला राज, इन 3 खिलाड़ियों से भयभीत है न्यूजीलैंड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND VS NZ: रोहित,धवन और कोहली से नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है न्यूजीलैंड 

IND VS NZ: रोहित,धवन और कोहली से नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है न्यूजीलैंड

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 7 बजे से तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. यह मैच यह तय करेगा कि टी20 का बॉस कौन है. दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर हैं.

मैच से पहले न्यूज़ीलैण्ड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर को उम्मीद जताई है कि उनकी टीम सीरीज जीतने में निश्चित तौर पर कामयाब होगी. इसके आलावा सैंटनर ने बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जम कर तारीफ की.

इस तरह का प्रदर्शन हमे बनाएगा विजयी-

IND VS NZ: रोहित,धवन और कोहली से नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है न्यूजीलैंड 1

तीसरे मैच से पहले सैंटनर ने कहा, ‘भारत ने अपने घर पर लंबे समय से बेहतरीन क्रिकेट खेली है. टीम इंडिया को हराना बिलकुल भी आसान नहीं है, लेकिन पिछली दो सीरीज में हम सीरीज को फाइनल मैच कर लेकर गए हैं. तीसरे टी20 मैच में भी हम शानदर प्रदर्शन कर टीम इंडिया को हराने की पूरी कोशिश करेंगे. अच्छा प्रदर्शन ही हमें सीरीज दिला सकता है और हम इसके लिए तैयार हैं’.

इस खिलाड़ी को बताया अंतिम समय का बेहतरीन गेंदबाज-

IND VS NZ: रोहित,धवन और कोहली से नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है न्यूजीलैंड 2

आल राउंडर खिलाड़ी सैंटनर ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की जम कर तारीफ़ की. उन्होंने मुताबिक़ इन गेंदबाजों के कारण टीम को कड़ी मेहनत करनी पद रही है. बकौल सैंटनर, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने पूरी सीरीज के दौरान कमाल की गेंदबाजी की है. बुमराह तो डेथ ओवर में सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं. हम उनके लिए नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं जितना हम कर सकते हैं.

इस तरह धोनी को कर दिया खामोश-

IND VS NZ: रोहित,धवन और कोहली से नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है न्यूजीलैंड 3

सैंटनर ने राजकोट में खेले गए दूसरे टी20 में एम एस धोनी के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और उन्हें खामोश रखने में सफलता हासिल की थी.

इसपर सैंटनर ने कहा, ‘धोनी तेज गेंदबाजी और स्पिन दोनों के ही खिलाफ बेहतरीन शॉट खेलते हैं. जब वो क्रीज पर आते हैं तो मैं उन्हें ऊपर गेंदबाजी कर खामोश रखने की कोशिश करता हूं. इसके अलावा मैं धोनी को ज्यादा से ज्यादा पढ़ने की कोशिश करता हूं.

वीडियो ऑफ़ द डे-

Related posts

Leave a Reply