युसूफ पठान को धक्का देना मिशेल जॉनसन को पड़ा भारी, आयोजकों ने लगाया ये बड़ा जुर्माना 1

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के रविवार को खेले गए मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी वजह से क्रिकेट को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा। इंडिया कैपिटल्स बनाम भिलवाड़ा किंग्स मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) और भारतीय पूर्व ऑलराउंडर युसूफ पठान (Yusuf Pathan) के बीच लाइव मैच में ही कहासुनी हुई और बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी की दोनों ही खिलाड़ी हाथापाई पर आ गए थे। लेकिन इस घटना के बाद तुरंत ही एक्शन लिया गया है और सजा के तौर पर जुर्माना लगाया गया।

विवाद के बाद लगा जुर्माना

रविवार को खेले गए लीजेंड्स लीग के क्वालीफायर मुकाबले के दौरान इंडिया कैपिटल्स के गेंदबाज मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) और भिलवाड़ा किंग्स के ऑलराउंडर युसूफ पठान के बीच हुए विवाद के बाद अब एक्शन लेते हुए जॉनसन पर जुर्माना लगाया गया है। बता दें कि मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) पर उनकी मैच फीस का 50% जुर्माने के तौर पर लिया गया है।

लाइव मुकाबले में हुआ था विवाद

Mitchell Johnson
Mitchell Johnson

क्वालीफायर मुकाबले में भिलवाड़ा किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने पहले इरफान पठान को कुछ जिसपर इरफान ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन इसके बाद जॉनसन उनके भाई युसूफ पठान से भिड़ गए।

हालांकि मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने युसूफ पठान को कुछ कहा जिसके बाद बदले में पठान ने भी कहा और फिर दोनों के बीच धक्का-मुक्की हो गयी। फील्ड अंपायरों ने आकर इस विवाद को सुलझाने की कोशिश करते हुए दोनों खिलाड़ियों को अलग किया।

फाइनल में फिर होगी दोनो की भिड़ंत

क्वालीफायर-1 मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स ने भिलवाड़ा किंग्स को 4 विकेट से शिकस्त देकर फाइनल में जगह बना ली थी। सोमवार को क्वालीफायर-2 में भिलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हराते हुए एक बार फिर फाइनल मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

बुधवार को होने वाले फाइनल मुकाबले में एक बार फिर से मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) और युसूफ पठान का तेवर देखने को मिल सकता है। बता दें कि इस टूर्नामेंट में जहां मिशेल जॉनसन ने 5 मुकाबले खेलते हुए 31.20 की गेंदबाजी औसत से 5 विकेट चटकाए तो वहीं युसूफ पठान ने 8 मैचों में 45.33 की औसत से 272 रन बनाने के साथ 14.57 की गेंदबाजी औसत से 7 विकेट ले चुके हैं।