मिचेल जॉनसन ने इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाने की मांग की

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

मिचेल जॉनसन ने आरोन फिंच को हटा इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाने की मांग की 

मिचेल जॉनसन ने आरोन फिंच को हटा इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाने की मांग की

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज को भारत की टीम ने 2-1 से जीत लिया था. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने एक बयान दिया है. जिसमे उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल को विश्व कप 2019 के लिए टीम का कप्तान बनाने की मांग की है.

मिचेल जॉनसन ने पर्थ नाऊ को दिए गए अपने एक बयान में कहा है, कि ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी शानदार तरीके से कर रहे है, इसलिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम का भी कप्तान बना देना चाहिए.

ग्लेन मैक्सवेल साबित हो सकते हैं अच्छे कप्तान 

मिचेल जॉनसन ने पर्थ नाऊ को दिए गए अपने एक बयान में कहा,  “मुझे लगता है, कि विश्व कप 2019 में कप्तान के रूप में ग्लेन मैक्सवेल को चुना जाना चाहिए. मैंने उनके संग ऑस्ट्रेलिया और इंडियन प्रीमियर लीग दोनों में खेला हैं. मैं कह सकता हूँ, कि वह एक बहुत अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं.”

मैक्सवेल की बिग बैश की कप्तानी को ध्यान में रखना चाहिए 

मिचेल जॉनसन ने आगे अपने बयान में कहा, “मैं जानता हूँ, कि वह कप्तान के तौर पर टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद नहीं है, लेकिन मुझे लगता है, कि उसकी बिग बैश लीग की कप्तानी को जरुर ध्यान में रखना चाहिए. 

उसकी कप्तानी में मेलबर्न स्टार्स की टीम अच्छा कर रही है.  मेलबर्न स्टार्स ने मैक्सवेल में कुछ देखा है, शायद इसलिए वह टीम की कप्तानी कर रहे है. मेलबर्न की कप्तानी ने उसे परिपक्व होने में मदद की है. वह कप्तानी के दबाव को झेल सकता हैं और टीम व अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मैदान पर ला सकता है.”

मैक्सवेल योजना बनाने में सक्षम 

Ponting, Lehmann shocked when Maxwell did not get a place in the team

मिचेल जॉनसन ने आगे अपने बयान में कहा,  “आईपीएल में मैंने मैक्सवेल के साथ मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों टीमों के साथ काफी समय बिताया और वह हमेशा टीम की बैठकों में बहुत अच्छे सुझाव देता था. वह क्षेत्ररक्षण की योजना बनाने व विपक्षी खिलाड़ियों के लिए योजना तैयार करने में काफी तेज दिमाग का है. अगर टीम के उपकप्तान की बात आती है, तो मैं एलेक्स कैरी को टीम का उपकप्तान बनाना चाहूँगा.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts