साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच इंग्लैंड की मेजबानी में खेली जा रही चार मैचों की इनवेस्टेक टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के बाद सीरीज एक-एक से बराबरी पर आ गई है। इंग्लैंड की टीम ने अपने नए कप्तान जो रूट की कप्तानी में धमाकेदार शुरूआत करते हुए लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 211 रनों की शानदार जीत हासिल की थी, लेकिन ट्रेंटब्रिज में खेले गए अगले ही टेस्ट में मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका ने जोरदार पलटवार करते हुए इंग्लैंड को 340 रनों से धूल चटा दी।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज 1
PC: GETTY IMAGES

इंग्लैंड के आत्मविश्वास को लगा तगड़ा झटका

इंग्लैंड की टीम के लिए ये करारी हार किसी बुरे सपने से कम नहीं है। इंग्लैंड की टीम को उन्हीं की जमीं पर पहला टेस्ट हारने के बाद भी दक्षिण अफ्रीका ने बड़े अंतर से शिकस्त देकर इंग्लैंड के आत्मविश्वास को झकझोर दिया है। इस टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद इंग्लैंड को सबसे बड़ी अग्नि परीक्षा एशेज टूर्नामेंट में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है। उससे पहले इंग्लैंड का ये प्रदर्शन सवाल खड़े कर रहा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तूफानी गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए एशेज में शानदार मौका बताया है।इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने लंबे समय बाद बिना कप्तानी के उतरे एलिस्टर कुक को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज 2
PC: GETTY IMAGES

इंग्लैंड की हार से ऑस्ट्रेलिया के पास है बड़ा मौका

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने इंग्लैंड की इस हार को लेकर सिडनी में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि “ये तो केवल एक हार है, लेकिन ये उनको हराने का एक रास्ता भी है। उनके पास अब ऑस्ट्रेलिया आने से पहले कुछ मुद्दे आ गए हैं। इससे ऑस्ट्रेलिया के पास एक बेहतरीन मौका है। इंग्लैंड को शायद इस समय स्थिरता नहीं मिली है। उन्होनें इस समय अपनी टीम में कुछ बदलाव किए हैं ऐसे में वो एक सही टीम की तलाश में आने की कोशिश कर रहे हैं।”

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज 3

एशेज होगी एक शानदार सीरीज

इस के साथ ही मिचेल जॉनसन ने कहा कि “अब एशेज सीरीज नजदीक आ रही है तो आप इसके लिए कोशिश करना चाहते हैं और इसकी तरफ देखे। इस समय उनके लिए मुश्किलें भी खड़ी हुई है क्योकिं वो हारे हैं। ये एक शानदार सीरीज होगी, लेकिन इसके साथ कुछ निशान भी छूटेंगे।”भारत को हराने में अहम भूमिका निभाने वाला पाकिस्तानी खिलाड़ी, अब पाकिस्तान छोड़ इंग्लैंड में मचायेगा धमाल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज 4

गैरी बैलेंस नहीं हैं नंबर तीन पर खेलने लायक

संन्यास ले चुके मिचेल जॉनसन ने इंग्लैंड के नंबर तीन बल्लेबाज गैरी बैलेंस जो इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे है को गेंदबाजी करने को लेकर कहा कि “जब आप नंबर तीन पर उतरते हैं, तो उसका मतलब ये है कि आप अपनी टीम के बेस्ट खिलाड़ी हैं। अगर वो बेस्ट नहीं है तो मुझे नहीं लगता कि वो बेस्ट हैं। अगर तुम गेंदबाज हो और आप गैरी बैलेंस को नंबर तीन पर देखोगे तो आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। तो मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास बहुत आत्मविश्वास होगा।”

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद जॉनसन ने कहा नम्बर 3 पर खेलने लायक नहीं है यह इंग्लिश बल्लेबाज 5

Related posts