न्यूजीलैंड की टीम में मिचेल मैक्लेनाघन ने इस खिलाड़ी को लेने की कही बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-20 विश्व कप से पहले इन दो खिलाड़ियों को किवी टीम में देखना चाहते है मिचेल मैक्लेनाघन, बोर्ड से की खास मांग 

टी-20 विश्व कप से पहले इन दो खिलाड़ियों को किवी टीम में देखना चाहते है मिचेल मैक्लेनाघन, बोर्ड से की खास मांग

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में अगले साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर सभी टीमों की नजरें लगी हुई हैं। अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप में कई टीमों को दावेदार के रूप में पेश किया जा सकता है जिसमें न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को भी बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

न्यूजीलैंड की टीम अब है अपने अगले मिशन के लिए तैयार

विश्व कप 2019 में जबरदस्त प्रदर्शन कर फाइनल का सफर करने वाली न्यूजीलैंड की टीम से किसी को ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी लेकिन उन्होंने अपने कमाल के प्रदर्शन से फाइनल तक का सफर तय किया।

टी-20 विश्व कप से पहले इन दो खिलाड़ियों को किवी टीम में देखना चाहते है मिचेल मैक्लेनाघन, बोर्ड से की खास मांग 1

अब न्यूजीलैंड की टीम अगले समर सीजन में बड़ी मेजबानी के लिए तैयार है जिससे वो अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी को भी अमलीजामा पहनाएगी।

मिचेल मैक्लेनाघन ने न्यूजीलैंड के समर सीजन में की कुछ खिलाड़ियों को लेने की मांग

न्यूजीलैंड आने वाले दिनों में इंग्लैंड और भारत जैसी मजबूत टीमों की मेजबानी करने जा रही है तो साथ ही ऑस्ट्रेलिया का दौरा भी करेगी। न्यूजीलैंड इन टीमों के खिलाफ अपने घर में तो 5 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

टी-20 विश्व कप से पहले इन दो खिलाड़ियों को किवी टीम में देखना चाहते है मिचेल मैक्लेनाघन, बोर्ड से की खास मांग 2

आने वाले दिनों में न्यूजीलैंड की टीम को विश्व क्रिकेट की इन तीन बड़ी टीमों से लोहा लेना है जहां सो वो अपने टी20 विश्व कप की तैयारी भी करेंगे। न्यूजीलैंड इन तीनों ही टीम के खिलाफ खेलने के दौरान कई खिलाड़ियों को मौका भी दे सकती है।

मैक्लेनाघन चाहते हैं न्यूजीलैंड में शामिल हो फिलिप्स और डेवचिच

इसी के तहत न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज रह चुके मिचेल मैक्लेनाघन ने इन सीरीज में दो युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को पूरा मौका देने की मांग की है। मिचेल मैक्लेनाघन के अनुसार न्यूजीलैंड की टीम में एंटन डेवचिच और ग्लेन फिलिप्स को मौका दिया जाना चाहिए।

न्यूजीलैंड के लिए 2018 में अंतिम बार मौका मिलने के बाद मिचेल मैक्लेनाघन इन दिनों पूरे विश्व भर की टी20 क्रिकेट लीग में हिस्सा लेते हैं। उन्होंने ग्लेन फिलिप्स और एंटन डेवचिच को मौका देने को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि

“मुझे उम्मीद है कि इस समर में ब्लैक केप एंटन डेवचिच को विश्व कप पास में होने के कारण ब्लोक डेट में शामिल किया जाएगा। कोई बकवास नहीं है वो सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं। मुनरो, गुप्टिल, डेवचिच और विलियम्सन शीर्ष चार में अच्छे हैं। इसके अलावा ग्लेन फिलिप्स को भी लेना चाहिए।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts