in , ,

मिचेल मैक्लेंघन ने सोशल मीडिया पर की रोहित शर्मा की मजाक उड़ाने की कोशिश, रोहित ने दिया करारा जवाब

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में अभी टीम 2-0 से आगे हैं लेकिन पिछली बार 2014 में टीम को 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था। उस सीरीज में भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी काफी खराब रही थी और इसी वजह से टीम को हार मिली थी। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा लगातार स्विंग गेंदबाजी के सामने जूझते दिखे थे।

मिचेल मैक्लेंघन ने किया पोस्ट

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेंघन उस सीरीज में न्यूजीलैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज थे। हालाँकि, इस सीरीज में वह टीम का हिस्सा नहीं है। उस सीरीज में उन्होंने रोहित शर्मा को आउट भी किया था। मैक्लेंघन ने उसी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह पहले वनडे मैच की है। इस मैच में रोहित ने 23 गेंद पर 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गये थे। मैक्लेंघन ने वही पुराणी फोटो डालकर रोहित को याद दिलाने की कोशिश की है।

रोहित ने किया कमेंट

रोहित शर्मा ने मिचेल मैक्लेंघन की उस पोस्ट पर कमेंट किया है। भारतीय उपकप्तान ने लिखा “तुम उस दिन मुझ से बेहतर थे लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि तुम कहना क्या चाह रहे थे?”

मिचेल मैक्लेंघन ने रोहित इस इस कमेंट का मजाक में जवाब देते हुए लिखा “रोहित शर्मा शायद, कैसे हैं आप?”

आईपीएल में एक ही टीम का हिस्सा

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेंघन और रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। रोहित की कप्तानी में ही मिचेल ने 2015 में आईपीएल डेब्यू किया था। उसके बाद से वह टीम के मुख्य सदस्य हैं।

दोनों ही खिलाड़ियों की दोस्ती काफी अच्छी है। मैक्लेंघन ने इससे पहले भी कई बार रोहित शर्मा की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाले हैं। रोहित को भारतीय टीम की कप्तानी मिलने के बाद भी बधाई दी थी।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।