/

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हूँ: मिचेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क चोटिल होने की वजह से इसी वर्ष मार्च से ऑस्ट्रेलिया की ओर से एक टेस्ट, पांच वनडे और 6 टी-20 मैच नही खेल पाए. इसके साथ वह आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से भी नही खेल पाए थे, जिसने स्टार्क को 9.4 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वहीं अब स्टार्क खेलने के लिए फिट हो रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

ये कहा स्टार्क ने 

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हूँ: मिचेल स्टार्क 1

चोटों से उभर का आ रहे मिचेल स्टार्क ने कहा ”मैं अब पूरी तरह ठीक हो रहा हूं. अब मैं भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर वापसी की ओर देख रहा हूं.”

हालांकि भारत के अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे में काफी समय है. अभी भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर है, जहां पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. इसके बाद भारत नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा.

ऑस्ट्रेलिया के पेट कमिंस भारतीय कप्तान विराट कोहली को पहले ही चुनौती दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि इस दौरे पर कोहली कोई भी शतक नही लगा पाएंगे. हालांकि जब ये बात मीडिया में फ़ैल गयी, तो उन्हें अपने बयान से यूटर्न लेना पड़ा.

स्लीपआउट एससीजी में स्टार्क होंगे शामिल 

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हूँ: मिचेल स्टार्क 2

फाउंडेशन द्वारा पांच अगस्त को एससीजी में कराए जाने वाले स्लीपआउट में मिचेल स्टार्क भी शामिल होंगे. जोकि फण्ड इकठ्ठा करने के लिए कराया जा रहा है. स्टार्क के अलावा उनकी पत्नी अलीजा हेली भी इसमें शामिल होंगी.

इसके बारे में बताते हुए स्टार्क ने कहा ”मैं इससे पहले कभी भी एससीजी में नही सोया, लेकिन हां कुछ सर्दी भरी रातों में मैं वहां खेला हूं.”

मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 43 टेस्ट और 72 वनडे मैच खेल चुके हैं. जबकि 22 टी-20 मैच स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले हैं.