'में दीप्ति नहीं हूं....', जोस बटलर ने दिखाई चालाकी, तो मिशेल स्टार्क ने दी मांकड़िंग की धमकी......वायरल हुआ वीडियो
'में दीप्ति नहीं हूं....', जोस बटलर ने दिखाई चालाकी, तो मिशेल स्टार्क ने दी मांकड़िंग की धमकी......वायरल हुआ वीडियो

टी20 विश्व कप 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है पर उससे पहले कुछ ऐसे रोमांचक मुकाबले हो रहे है जिसे देख दर्शक खूब लुत्फ़ उठा रहे है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर के बीच कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मिशेल स्टार्क ने दी बटलर को वॉर्निंग

'में दीप्ति नहीं हूं....', जोस बटलर ने दिखाई चालाकी, तो मिशेल स्टार्क ने दी मांकड़िंग की धमकी......वायरल हुआ वीडियो 1

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर को नॉन स्ट्राइकर छोर पर चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान स्टार्क ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार स्पिनर दीप्ति शर्मा का भी नाम लिया। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि 5वें ओवर के दौरान जब स्टार्क चौथी गेंद फेंक रहे थे तो बटलर गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज छोड़कर चले गए। स्टार्क ने बटलर को ऐसा न करने की चेतावनी दी। इस दौरान उन्हें स्टंप माइक में यह कहते हुए भी सुना गया कि,

“मैं दीप्ति नहीं हूं, लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं।”

दरअसल, स्टार्क ने दीप्ती का नाम इसलिए लिया क्योंकि हाल ही में दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड के बल्लेबाज को नॉन स्ट्राइकर छोर पर इंग्लैंड की खिलाड़ी को रन आउट कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि 1 अक्टूबर से विश्व क्रिकेट में इस को पूर्ण मान्यता प्राप्त हो गई है।

 

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराया

'में दीप्ति नहीं हूं....', जोस बटलर ने दिखाई चालाकी, तो मिशेल स्टार्क ने दी मांकड़िंग की धमकी......वायरल हुआ वीडियो 2

अगर ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड तीसरे टी20 की बात करें तो यह मैच बारिश से बाधित हो गया, साथ ही यह सीरीज इंग्लैंड ने 2-0 से अपने नाम की। बारिश से बाधित इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 12 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाए थे, इस दौरान बटलर ने 65 रनों की नाबाद पारी खेली, वहीं बारिश आने से पहले ऑस्ट्रेलिया ने 3.5 ओवर में 30 रन पर तीन विकेट गंवा दिए।

बता दें कि इस श्रृंखला के बाद इंग्लैंड ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया में मेजबान के खिलाफ प्रदर्शन किया है उससे ऑस्ट्रेलिया थोड़ा चिंतित दिख रहा है क्योंकि कल से टी20 विश्व कप शुरू होने वाली है और ऐसे में ऑस्ट्रेलिया टीम पर अधिक दबाव देखने को मिलेगा।