कोहली के फ़ेक अकाउंट पर भेजा हुआ स्टार्क का मैसेज हुआ वायरल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोहली के फ़ेक अकाउंट पर भेजा हुआ स्टार्क का मैसेज हुआ वायरल 

कोहली के फ़ेक अकाउंट पर भेजा हुआ स्टार्क का मैसेज हुआ वायरल

विराट कोहली ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ दोस्ती पर दिए अपने बयान का स्पष्टीकरण किया. विराट कोहली ने ट्वीट द्वारा कहा, कि उनकी टिप्पणी केवल कुछ खिलाड़ियों के लिए थी, सभी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए नहीं, और आईपीएल में उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ी हमेशा उसके दोस्त होंगे.

मिचेल स्टार्क उन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी में से एक है जो आरसीबी में विराट के साथ खेलते हैं. स्टार्क ने ट्वीटर पर विराट के साथ अपनी प्रतिक्रिया साझा किया. स्टार्क ने सीधे विराट कोहली को मैसेज भेजकर मजाक में पूछा, कि क्या वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए फिर से खेलेंगे या फिर उन्हें टीम को बदलने की जरूरत होगी. बाद में स्टार्क ने सीरीज जीत के लिए कोहली की बधाई दी और उनके कंधे की चोट के बारे में भी पूछा.  अभी भी बाज़ नहीं आए कंगारू, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने दी विराट कोहली को गाली

स्टार्क ने मैसेज भेजते समय एक बड़ी गलती किया, उन्होंने भारतीय कप्तान के ट्वीटर अकाउंट पर मैसेज भेजने के बजाए, विराट कोहली के पैरोडी(फ़ेक) अकाउंट में मैसेज भेज दिया. जिसके बाद पैरोडी अकाउंट ने स्टार्क के मैसेज का स्क्रीनशॉट अपनी टाइमलाइन शेयर किया और थोड़ी हो देर में वो पोस्ट वायरल हो गया.

मिशेल स्टार्क का विराट कोहली को मैसेज:-

बेंगलुरु टेस्ट में चोट लगने के बाद मिचेल स्टार्क को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए थे. स्टार्क के दाहिने पैर में एक स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ था, जिसके बाद मेडिकल के लिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया वापसी लौटना पड़ा था.   मिचेल स्टार्क के बाहर हो जाने के बाद कुछ इस प्रकार ली सर रोहित शर्मा ने उनके ऊपर चुटकी

टीम फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बेकले ने कहा, “मिचेल को बैंगलोर में दूसरे टेस्ट के दौरान दाहिने पैर में कुछ दर्द का अनुभव किया, जो कि दुर्भाग्यवश टेस्ट के बाद कुछ दिनों बाद भी कम नहीं हो सका.”

Related posts