मिताली राज ने स्पिनरों के प्रदर्शन पर खुशी जताई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिताली राज ने स्पिनरों के प्रदर्शन पर खुशी जताई 

मिताली राज ने स्पिनरों के प्रदर्शन पर खुशी जताई

माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड), 29 जनवरी: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने न्यूजीलैंड की सपाट विकेट पर अपने स्पिन गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की है। भारतीय टीम ने स्मृति मंधाना (90) और मिताली राज (62) की नाबाद अर्धशतकीय पारियों के दम पर मंगलवार को न्यूजीलैंड को दूसरे वनडे मैच में आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली।

मिताली ने मैच के बाद कहा, “शुरुआत में कई लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या इस सपाट विकेट पर स्पिनर मैच को हमारी ओर मोड़ सकते हैं। इन स्पिनरों ने पहले मैच से ही शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा स्मृति ने बल्ले से बेहतरीन काम किया है। कुल मिलाकर टीम अच्छी लय में हैं।” 

भारतीय टीम ने पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत हासिल की है। मिताली चाहती हैं अब उसकी टीम सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करे। हालांकि वह तीसरे मैच में अंतिम एकादश में बदलाव से भी इनकार नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा, ” हम 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेंगे और तीसरे मैच में हम युवा खिलाड़ियों को भी मौका देंगे ताकि उनके प्रदर्शन को आंका जा सके।” 

दूसरी ओर न्यूजीलैंड की कप्तान एमी सटर्थवेट इस हार से हताश और निराश हैं। उन्होंने कहा, ” हताश और निराश हूं। मुझे लगता है कि हम इससे अच्छा कर सकते थे। भारत जैसी टीमों के खिलाफ हमें बड़े सुधार की जरुरत है। टीम को स्कोर करने और साझेदारियां निभाने की जरुरत है। खिलाड़ियों को क्रीज पर समय बिताने और स्ट्राइक रोटेट करने की आवश्यकता है।”

Related posts