/

श्रीदेवी की मौत से दुखी मिताली राज ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी संवेदनाएं, रिट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाई दीपिका पादुकोण

Bengaluru: Indian Woman's Cricket Team captain Mithali Raj speaks during a press conference in Bengaluru on Wednesday. PTI Photo by Shailendra Bhojak(PTI3_9_2016_000189B)

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां गहरे सदमे है। श्रीदेवी का यूं अचानक चले जाने से शोक की लहर पूरे देश में है।  श्रीदेवी की मौत की खबर पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी अपनी संवेंदनाए व्यक्त कर चुके हैं ।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी श्रीदेवी की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया और परिवार को शक्ति देने की प्रर्थना की।

श्रीदेवी की अंतिम विदाई का फोटो की पोस्ट

श्रीदेवी की मौत से दुखी मिताली राज ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी संवेदनाएं, रिट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाई दीपिका पादुकोण 1

मिताली राज ने श्रीदेवी की आखिरी विदाई का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि,

” पिछले चार दिनों से हमने इस दुखद नुकसान के बारे में सुना। कहते हैं कि वक्त के साथ हर घाव भर जाता है।  समय सिर्फ आप का आदी है कि कैसे चीजें होगी और क्या होगी। #श्रीदेवी यह लड़कियों,परिवार,बोनी कपूर जी और जो दुखी हैं उनके लिए भावनात्मक रहा। सभी को दुख सहने के लिए ताकत मिले।”

दीपिका पादुकोण ने किया रीट्वीट

श्रीदेवी की मौत से दुखी मिताली राज ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी संवेदनाएं, रिट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाई दीपिका पादुकोण 2

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज के ट्वीट को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रीट्वीट किया है। फोटो में श्रीदेवी का शव तिरंगा में लपेटा हुआ है। शव के साथ में अर्जुन कपूर और पति बोनी कपूर दिख रहै है।

यह पल परिवार और श्रीदेवी के फैंस के लिए सबसे कठिन पलों में से एक था। श्रीदेवी की अंतिम विदाई में फैंस के हूजूम के साथ पुरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा। सुबह से ही सेलीब्रेशन क्लब में सितारों का आना-जाना लगा रहा है। यहीं पर अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रखा गया था।

सचिन तेंदुलकर ने भी व्यक्त किया दुख

श्रीदेवी की मौत से दुखी मिताली राज ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी संवेदनाएं, रिट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाई दीपिका पादुकोण 3

क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर श्रीदेवी की अचानक मौत से सकते में हैं।सचिन को पहले इस खबर में विश्वास नहीं हुआ लेकिन खबर सच साबित होने के बाद वो काफी दुखी हैं। सचिन ने कहा जिनको देखकर हम सब बड़े हुए  उनका इस तरह जाना दुख भरा है।

”यह वाकई सचमुच में काफी दुख की बात है। जब मैं जगा और इसके बारे में पढ़ा,तो विश्वास नहीं हुआ। मुझे लगता है कि मेरे पास महसूस करने और व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है। परिवार के सदस्यों के साथ मेरी संवेदनाएं।”

पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भी व्यक्त की संवेदनाएं

श्रीदेवी की मौत से दुखी मिताली राज ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी संवेदनाएं, रिट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाई दीपिका पादुकोण 4

श्रीदेवी की मौत की खबर के बाद शोक की लहर सीमा के दोनों ओर है। श्रीदेवी के लाखों फैंस पाकिस्तान में हैं। उन्हें जब इस बारे में पता चला,तो वो काफी निराश हो गए । इतना ही नहीं पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट वकार युनुस और शोएब अख्तर भी इस खबर से दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए श्रीदेवी के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपनी संवेदनाए की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”अचानक उनके निधन से दुखी ।”

क्रिकेटर वकार यूनुस ने ट्वीट करते हुए कहा कि,”श्रीदेवी की मौत की खबर से हम बहुत दुखी हैं। हमारे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के साथ हैं।”