पंजाब ने टॉस जीत चुनी गेंदबाजी, अश्विन ने बताया आखिर क्यों चुनी पहले गेंदबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

MIvsKXIP : टॉस रिपोर्ट : अश्विन ने टॉस जीतकर बताया पहले गेंदबाजी करने का कारण, टीम में हुई 2 दिग्गजों की वापसी 

MIvsKXIP : टॉस रिपोर्ट : अश्विन ने टॉस जीतकर बताया पहले गेंदबाजी करने का कारण, टीम में हुई 2 दिग्गजों की वापसी

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 50वां मैच आज 16 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाना है.

आपकों बता दे, कि दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जहां अपने 12 मैचों 6 मैच जीते है, तो वह अपने 6 मैच हारे है. वही मुंबई इंडियंस की टीम ने अबतक खेले अपने 12 मुकाबलों में से 5 मैच जीते है और 7 मैच हारे है.

दोनों टीमों में रहती है बराबरी की टक्कर 

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच बराबरी की टक्कर रहती है. मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच कुल 21 आईपीएल मुकाबले हुए है. जिसमे से 11 मैच मुंबई इंडियंस की टीम ने जीते हुए है और 10 मैच किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीते हुए है.

इस आईपीएल में जो पहला मैच दोनों टीमों के बीच खेला गया था. उस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया था.

पिच रिपोर्ट 

MIvsKXIP : टॉस रिपोर्ट : अश्विन ने टॉस जीतकर बताया पहले गेंदबाजी करने का कारण, टीम में हुई 2 दिग्गजों की वापसी 1

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच पर आज हमें एक हाईस्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. वानखेड़े की पिच एकदम फ्लैट दिख रही है. जिसका दोनों ही टीमों के बल्लेबाज जमकर फायदा उठाना चाहेंगे. दोनों ही टीमों में कई विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद है, इसलिए यह मैच एक हाई स्कोरिंग मुकाबला होना तय है.

पंजाब ने जीता टॉस 

MIvsKXIP : टॉस रिपोर्ट : अश्विन ने टॉस जीतकर बताया पहले गेंदबाजी करने का कारण, टीम में हुई 2 दिग्गजों की वापसी 2

आपकों बता दे, कि मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच का टॉस हो गया है. इस मैच का टॉस किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

अश्विन ने बताया क्यों कर रहे है पहले गेंदबाजी

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर रविचन्द्र अश्विन ने कहा,कि

“हम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहते है, क्योंकि हमे लग रहा है दूसरी पारी में यहाँ ओस पड़ेगी जिससे गेंद को पकड़ने में परेशानी होगी. हम लगातार 3 मैच हार चुके है ऐसे में हमे यह मैच जीतना जरूरी है. प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए जरूरी है, इसलिए टीम में युवराज और मनोज तिवारी की वापसी हुई है.”

इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

MIvsKXIP : टॉस रिपोर्ट : अश्विन ने टॉस जीतकर बताया पहले गेंदबाजी करने का कारण, टीम में हुई 2 दिग्गजों की वापसी 3
BCCI CREDIT

Mumbai Indians (Playing XI): Suryakumar Yadav, Evin Lewis, Rohit Sharma(c), Ishan Kishan(w), Hardik Pandya, Krunal Pandya, Kieron Pollard, Ben Cutting, Mitchell McClenaghan, Mayank Markande, Jasprit Bumrah

Kings XI Punjab (Playing XI): Lokesh Rahul(w), Chris Gayle, Aaron Finch, Yuvraj Singh, Manoj Tiwary, Marcus Stoinis, Axar Patel, Ravichandran Ashwin(c), Andrew Tye, Mohit Sharma, Ankit Rajpoot

Related posts

Leave a Reply