MIvsSRH: केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

MIvsSRH: केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार कहा, मैच हारना हमारे लिए शर्म की बात  

MIvsSRH: केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार कहा, मैच हारना हमारे लिए शर्म की बात 

आईपीएल में आज बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 162 रनों का सम्मानजनक स्कोर हासिल किया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद की टीम मैच टाई करा दी. मनीष पांडे की शानदार पारी काम नहीं आई. आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत के लिए 7 रन चाहिए थे लेकिन इस खिलाड़ी ने छक्का लगा दिया.

जीत के बाद क्या बोले केन विलियमसन

MIvsSRH: केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार कहा, मैच हारना हमारे लिए शर्म की बात  1

अब हैदराबाद का अगला मुकाबला विराट की सेना से है. विराट कोहली की टीम पहले ही सेमीफाइनल से बाहर हो चुकी है. ये मैच किसी भी हाल में हैदराबाद को जीतना होगा.

उन्होंने कहा,

“मेरे पास कुछ सुपर ओवर मैच का अनुभव था और उस समय भी, मैं गलत पक्ष पर समाप्त हुआ. मनीष और नबी का यह एक शानदार प्रयास था कि वह हमें इतना करीब ला सके.  पहला हाफ हमारे लिए बहुत अच्छा रहा, हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया.  हम बस मैच को ठीक से खत्म नहीं कर सके.  हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे थे कि सुपर ओवर में हम कितने रन बना पाएंगे”

आज का मैच हारना हमारे लिए शर्म की बात

MIvsSRH: केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार कहा, मैच हारना हमारे लिए शर्म की बात  2

मनीष पांडे को छोड़कर और कोई भी बल्लेबाज आज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. यहाँ तक विलियमसन भी कप्तानी पारी नहीं खेल पाए. हैदराबाद को शुरुआत तो अच्छी मिली थी लेकिन उनका कोई भी बल्लेबाज इसके बाद इसका फायदा नहीं उठा पाया.

उन्होंने आगे कहा,

“जब यह आठ रन का ओवर था, हमने राशिद के साथ जाने का फैसला किया. वह हर चीज में विश्व स्तरीय है, इसलिए हमने सोचा कि वह हमारा काम आसान कर देगा.  मनीष को अब अपने खेल में शानदार लय मिली है. यह हमारे लिए शर्म की बात है कि हम आज मैच हार गए. हमारे पास एक मैच बचा है और यह महत्वपूर्ण है कि हम किसी भी हाल में ये मैच जीते”

MIvsSRH: केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार कहा, मैच हारना हमारे लिए शर्म की बात  3

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts