ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने चुनी आईपीएल की बेस्ट प्लेयिंग XI, विराट कोहली को टीम से बाहर कर इन 11 को दिया टीम में जगह 1

आईपीएल का महापर्व अब लगभग खत्म होने को है कुछ दिनों बाद आईपीएल का फाइनल मुकाबला होना है. 4 टीमें इसके लिए तैयार हैं. तो वहीं स्पोर्ट्स कमेंटेटर एमजे जोन्स ने अपनी एक प्लेइंग 11 बनाई है और उसके मुताबिक़ वह सबसे बेस्ट है. जी हां एमजे जोन्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट से इस आईपीएल की सबसे बेस्ट प्लेइंग 11 शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एमजे एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं. 

आइये आपको बताते हैं कि, आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग 11 में कौन से खिलाड़ी हैं. लेकिन इस लिस्ट में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम इस फेहरिस्त से गायब है.

Mj jones share IPL best playing 11, virat kohli not in list

क्रिकेट का महापर्व आईपीएल अब समाप्ति की ओर है और 4 टीमें प्ले ऑफ़ में जगह बना चुकी हैं. इन 4 टीमों में हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और राजस्थान शामिल हैं जो क्वालीफायर में मैदानी जंग लड़ेंगी. एमजे जोन्स नाम की एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर ने ट्विटर पर एक ख़ास ट्विट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 बताई है. साथ ही उनका कहना है कि, अगर यह 11 खिलाड़ी मैदान में होंगे तो वह अपनी टीवी बंद ही नहीं करेंगे.

Mj jones share IPL best playing 11, virat kohli not in list
Credit: twitter

एमजे जोन्स एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ख़ास ट्विट किया है जिसमे आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग 11 खिलाड़ियों के नाम हैं. लेकिन इस फेहरिस्त में विराट कोहली का नाम गायब है.

जी हां इस प्लेइंग 11 में जो खिलाड़ी हैं उसमे से कोहली का नाम ही गायब है. तो वहीं कोलकाता के रसल भी फेहरिस्त से गायब हैं. लेकिन इस लिस्ट में क्रिस गेल  का भी नाम शामिल नहीं हैं.

दिल्चस्प यह भी है कि, इसमें कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है जिसमे मुंबई से डेब्यू करने वाले मयंक मारकंडे, सिद्धार्थ कॉल और ऋषभ पंत को भी शामिल किया गया है. जोन्स के ट्विटर प्रोफाइल पर सोपोर्ट्स कमेंटेटर और ऑसी क्रिकेटर लिखा है.

Leave a comment