विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को रिसेप्शन में पीएम मोदी ने दिया ये गिफ्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

खुला राज विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरुष्का को दिया था ये खास चीज गिफ्ट 

खुला राज विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरुष्का को दिया था ये खास चीज गिफ्ट

देश का सबसे नामी जोड़ी में से एक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के बाद दिल्ली के ताज पैलेस होटल में गुरूवार रात 21 दिसंबर को एक जबरदस्त रिसेप्शन पार्टी हुई। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दिल्ली में हुए इस रिसेप्शन में विराट कोहली ने कई बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया था।

खुला राज विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरुष्का को दिया था ये खास चीज गिफ्ट 1

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के रिसेप्स में शामिल हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेट टीम के कई क्रिकेटरों के साथ ही राजनेता भी यहां पर जुटे। विराट कोहली के इस ग्रांड रिसेप्शन में क्रिकेटरों और राजनेताओं में भारत के प्रभानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी आमंत्रित किया था। पीएम नरेन्द्र मोदी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए इस रिसेप्शन में शिरकत की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस नव दंपति को आशीर्वाद भी दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुलाब का फूल किये दोनों को गिफ्ट

इस रिसेप्शन में दिल्ली के क्रिकेटरों के साथ ही कुछ अन्य खिलाड़ी भी जुटे और इसके साथ ही प्रभानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शिरकत की। साथ ही साथ ईशांत शर्मा, गौतम गंभीर, सुरेश रैना और दिल्ली के कुछ अन्य क्रिकेटर भी उपस्थित रहे। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को प्रभानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी मिले और उन्होंने इनको आशीर्वाद दिया। नरेन्द्र मोदी ने इस नवयुगल को गुलाब का फूल देते हुए भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Virushka with P.M…. at reception in Delhi !!!!???? Love this pic ????

A post shared by virushka_fan (@virushka_fan) on

वीडियो ऑफ द डे

मोदी को खुद विराट-अनुष्का ने दिया था न्योता

नरेन्द्र मोदी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को आशीर्वाद देने के बाद उन्हें अपनी ओर से एक गिफ्ट भी दिया। आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री आवास पर जाकर अपने रिसेप्शन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

नरेन्द्र मोदी ने इस नवदंपति को शादी की बधाई भी दी।  इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो भी खींचवायी, इसी फोटो को ट्वीट कर पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुद को इस पर्टी में आमंत्रित करने का जानकारी दी।

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में रचायी शादी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में शादी के बंधन में बंधे। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी की, जिसमें उन दोनों के परिवार वालों सदस्यों का साथ ही कुछ खास रिश्तेदार ही मौजूद रहे।

खुला राज विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरुष्का को दिया था ये खास चीज गिफ्ट 2

Related posts

Leave a Reply