महेंद्र सिंह धोनी के कश्मीर पहुंचते ही सुलझी कश्मीर समस्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोदी के मिशन कश्मीर में हीरो साबित हुए महेंद्र सिंह धोनी, लोगों ने कहा आतंक का भी है फिनिशर 

मोदी के मिशन कश्मीर में हीरो साबित हुए महेंद्र सिंह धोनी, लोगों ने कहा आतंक का भी है फिनिशर

एक तरफ जहां कश्मीर में इस समय आतंकी हमलों और धारा 370 और 31ए खत्म किए जाने के चलते पूरे देश में ऊथल-पुथल मची पड़ी है। वहां मौजूद पर्यटकों और अमरनाथ यात्रियों को जल्द से जल्द निकाल कर देश के दूसरे क्षेत्र के सुरक्षित स्थान पर भेजा जा रहा है। वहीं एक ऊथल-पुछल ट्विटर में मची पड़ी है, जहां पर लोग एमएस धोनी को आतंक का फिनिशर बता रहे हैं।

ट्विटर में धोनी की बंदूक वाली तस्वीर हो रही वायरल

एमएस धोनी

दरअसल बात इतनी सी है कि इस समय ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स पर एमएस धोनी की वर्दी पहने और बंदूक लिए एक फोटो जिसमें वह निशाना साध रहे हैं वह फोटो बहुत ट्रेंड कर रही हैं। उसकों लोग अपने ट्विटर हैंडल में शेयर करके तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं।

एमएस धोनी

जिसमें कुछ लोग तो धोनी को आतंक फिनिशर बता रहे हैं, तो वहीं कुछ यहां तक कह रहे हैं कि धोनी सेना में इस समय इसलिए गए हैं, ताकि वो कश्मीर में आतंक को उसी तरह खत्म कर सके, जिस प्रकार वह क्रिकेट के मैदान में अपने विपक्षी टीम को ध्वस्त कर देते हैं।

 भारतीय हर स्थिति में चुटकी लेने से नहीं चूकते

एक तरफ सरकार ने कश्मीर में ए़डवाइजरी जारी कर दी है, वहीं धारा 144 लगा दी। वहां के माहौल के भांपते हुए वहां और अधिक सैनिकों की तैनाती कर दी है। ऐसी स्थिति में ट्विटर में सुबह से ही मिशन कश्मीर ट्रेंड कर रहा हैं। जहां इस हैशटैग को यूज करके लोग कश्मीर के डर भरे हालात पर मजे ले रहें हैं।

एमएस धोनी

यह कोई पहली बार नहीं है जब लोगों ने इस तरह के हालात पर मजे लिए, इससे पहले भी लोग कश्मीर के इस तरह के हालात पर मजे ले चुके हैं।

 

Related posts