मोईन अली ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली से रिश्ते और मुकाबले पर रखी राय 1

इंग्लैंड की टीम विश्व कप के अपने महत्वपूर्ण मुकाबले में 30 मई को भारतीय टीम से भिड़ेगी। विश्व कप में बने रहने के लिए इंग्लैंड को यह मुकाबला जीतना काफी जरूरी है वहीं भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुँचने के लिए सिर्फ एक जीत की जरूरत है। इस मैच से पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने विराट कोहली और आईपीएल में उनके साथ खेलने के बारे में बात की है।

अंडर-19 से जानते हैं

मोईन अली ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली से रिश्ते और मुकाबले पर रखी राय 2

मोईन अली ने खुलासा किया है कि विराट कोहली और वह एक- दूसरे को अंडर-19 के समय से जानते हैं। हालाँकि, आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गये हैं। अली ने द गार्जियन के अपने कॉलम में लिखा

“मैंने इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली के साथ खेलते हुए देखा है। हम अपने अंडर -19 दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन पिछले कुछ वर्षों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में खेलने के कारण हम अच्छे दोस्त बन गए हैं। वह एक प्रेरित, प्रेरित और समर्पित क्रिकेटर है।”

मैं आउट करने के लिए हूँ

मोईन अली ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली से रिश्ते और मुकाबले पर रखी राय 3

मोईन अली ने माना कि विराट कोहली मैच में उनके खिलाफ रन बनाना चाहेंगे वहीं वह विराट को आउट करने के लिए हैं। मोईन अली का भारत के खिलाफ हमेशा अच्छा प्रदर्शन रहता है। उन्होंने आगे लिखा

“विराट जानते हैं कि भारत के लिए रन बनाना है, जबकि मैं उन्हें आउट करने के लिए वहां हूं। उनके जैसा खिलाड़ी को आउट करना बहुत मायने रखता है लेकिन आप अभी भी ऐसा करने की कोशिश करने वाले दोस्त हो सकते हैं।”

शानदार फॉर्म में विराट

मोईन अली ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली से रिश्ते और मुकाबले पर रखी राय 4

विराट कोहली विश्व कप में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। अभी तक खेले 5 मैचों में 4 बार उन्होंने अर्धशतक लगाया है। उनके पास इंग्लैंड के खिलाफ मैच में मौका है कि लगातार पांचवां अर्धशतक बनाये लेकिन वह उसे शतक में तब्दील करना चाहेंगे।

भारत को इंग्लैंड के खिलाफ जीत मिलती है तो सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी वहीं इंग्लैंड की राह काफी मुश्किल होनी तय है।

One reply on “मोईन अली ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली से रिश्ते और मुकाबले पर रखी राय”