WATCH: मोइन अली अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: मोइन अली अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 

WATCH: मोइन अली अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एजबेस्टन में एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 284 रन बनाए। इंग्लैंड की ने पहली पारी में अच्छी बल्लेबाजी की और इसमें सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स का अहम योगदान था। मैच के पहले दिन 10 विकेट गिरे वहीं दूसके दिन इंग्लैंड के 4 ही बल्लेबाज आउट हुए।

नहीं चला मोइन अली का बल्ला

WATCH: मोइन अली अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 1

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली का बल्ला इस मैच में नहीं चला। यह 5 गेंद में बिना खाता खोले आउट हो गए। उनका आउट होने का यह तरीका काफी अजीबोगरीब था।

नाथन लायन की गेंद को वह टर्न होने की उम्मीद कर रहे थे और अपना बल्ला उठा दिया। ओवर की शुरुआती गेंदें टर्न नहीं हुई और ऑफ स्टंप पर जाकर लगी। मोइन बिना खाता खोलो पवेलियन लौट गए।

काफी समय से खराब फॉर्म

WATCH: मोइन अली अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 2

मोइन अली पिछले काफी समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं। पिछली 8 टेस्ट पारियों में उनके बल्ले से 84 रन निकले हैं। इसमें एक पारी में ही उन्होंने 60 रन बनाए थे। वहीं चार पारियों में वह खाता भी नहीं खोल पाए।

विश्व कप में भी शुरुआती मैचों में मौका मिलने के बाद उन्हें प्लेइंग एलेवन से बाहर कर दिया गया था। इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें मौका नहीं मिला था। वहीं विश्व कप से पहले आईपीएल में उनका बल्ला जमकर चला था।

मजबूर स्थिति में इंग्लैंड

WATCH: मोइन अली अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 3

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 284 रन बनाये थे और इंग्लैंड ने करीब 100 रनों की बढ़त बना ली है और उनकी बल्लेबाजी जारी है। 300 के स्कोर पर ही उनके 8 बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे लेकिन उनके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्स ने अच्छी बल्लेबाजी की।

इंग्लैंड के लिए सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने 133 रनों की शानदार पारी खेली। उनके अलावा जो रूट और बेन स्टोक्स ने भी अर्धशतक बनाया। वहीं विश्व कप में शानदार खेल दिखाने वाले जेसन रॉय और जॉनी बैरेस्टो का बल्ला नहीं चला।

देखें मोइन अली के विकेट का वीडियो:

Related posts