भारतीय टीम के मुख्य कोच ने मोहाली टेस्ट के बीच किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद किसी भारतीय को नहीं थी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के मुख्य कोच ने मोहाली टेस्ट के बीच किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद किसी भारतीय को नहीं थी 

भारतीय टीम के मुख्य कोच ने मोहाली टेस्ट के बीच किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद किसी भारतीय को नहीं थी

यहाँ देखें विडियो :

https://twitter.com/cricketworms/status/803183004277293056

भारत और इंग्लैंड के बीच मोहाली में चल रहा तीसरा टेस्ट मैच, धीरे धीरे मेहमान टीम की पहुच से दूर जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

तीसरे दिन की शुरुआत में रविन्द्र जडेजा ने अश्विन के साथ मिलकर टीम के स्कोर को तेज़ी से आगे बढ़ाया और बढ़त हासिल की. अश्विन आज सबसे पहले आउट हुए, लेकिन जडेजा अपने शतक से केवल 10 रन दूर आदिल रशीद की गेंद पर कैच आउट हुए.

यह भी पढ़े : OMG! विराट कोहली और जिनिलिया का अन्तरंग विडियो हो रहा है वायरल

भारतीय टीम की पहली पारी 417 रनों पर सिमटी और पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया ने 134 रनों की बढ़त हासिल की. टीम इंडिया जब दूसरी पारी में गेंदबाज़ी के लिए उतरी, तो रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक को बोल्ड किया और टीम इंडिया के लिए पहली सफलता हासिल की.

रविन्द्र जडेजा और रवि अश्विन की जोड़ी ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से साझेदारियो में मेहमान टीम पर जमकर हमला किया. भारत ने तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक इंग्लैंड के चार विकेट चटका लिए है, मैच में अभी दो दिन का खेल बाकी है, इंग्लैंड अब अभी भारत से 54 रन पीछे है.

आज के दिन के खेल में, मैच के दौरान बीसीसीआई ने दर्शकों से सवाल से पूछा, कि इन जोड़ियों में कौनसी जोड़ी को आप सबसे ज्यादा पसंद करते है, जडेजा और अश्विन या फिर कुंबले और हरभजन. लोगों ने 66 फीसदी वोट अश्विन और जडेजा के पक्ष में किया जबकि कुंबले और हरभजन को केवल 34 प्रतिशत वोट ही मिले.

यह भी पढ़े : मोहाली टेस्ट से पहले कोहली के बाल टेम्परिंग को लेकर कोच अनिल कुंबले ने कबूला यह बात

इन आंकड़ो को जब बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया, तो उस पर भारतीय टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले का रिएक्शन देखने लायक था, कुंबले ने पहले अपनी टोपी को जोर से हिलाया और फिर उसके बाद काफी समय तक मुस्कुराते रहे.

Related posts