विश्वकप टीम में शामिल न किए जाने के बाद मोहम्मद आमिर ने किया ये ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक हो उठे मोहम्मद आमिर, कहा… 

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक हो उठे मोहम्मद आमिर, कहा…

पाकिस्तान ने इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है, इस टीम में खराब फार्म से जूझ रहे गेंदबाज मोहम्मद आमिर को टीम में जगह नहीं मिल पाई है. उनके स्थान पर आबिद अली को टीम में शामिल किया गया है. पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने इस दौरान दो रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल करने का फैसला लिया है.

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक हो उठे मोहम्मद आमिर, कहा... 1

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक हो उठे मोहम्मद आमिर, कहा... 2

विश्व कप टीम की घोषणा करते हुए इंजमाम ने कहा कि 2017 में चैंपियंस ट्राफी जीताने वाली टीम के खिलाडियों को टीम में जगह दी गई है. इंजमाम ने भरोसा जतया कि उनकी टीम विश्वकप में अच्छा प्रर्दशन करने जा रही है, उन्होंने अपने खिलाड़ियो पर पूरा भरोसा है. और वह भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे.

मोहम्मद आमिर ने किया ये ट्वीटः

विश्व कप की टीम से बाहर किये जाने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक हो उठे मोहम्मद आमिर, कहा... 3

मई में इंग्लैंड और पाक टीम के साथ सीरीज होने वाली है, उसमें मोहम्मद आमिर को टीम में शामिल किया गया, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनको इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुने के लिए मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं. इसके साथ ही मैं विश्वकप के चुने गए सारे साथियों को बधाई देता हूं. मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम विश्वकप में अच्छा करेगी और विश्वकप को जीतने में सफल हो पाएगी.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तोों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts