पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर को लगता है कि वह इस कारण से भारत पर दर्ज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ मैच से पहले दबाव में हैं मोहम्मद आमिर, इस टीम को बताया विजेता 

भारत के खिलाफ मैच से पहले दबाव में हैं मोहम्मद आमिर, इस टीम को बताया विजेता

एक तरफ है विश्व कप कि चमचमाती ट्रॉफी और दूसरी तरफ इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर चल रही है उसको जीतने की होड़. यह ट्राफी कोई आम ट्रॉफी नहीं बल्कि विश्व कप 2019 की ट्रॉफी है. जिसका फाइनल 14 जुलाई को खेला जाएगा. बुधवार को एक बार फिर पाकिस्तान को ऑस्ट्रलिया के हाथों करारी शिकस्त मिली. जिसके बाद पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज जोश मे आकर यह बोल दिए है.

मोहम्मद आमिर को लगता है कि वह भारत के ऊपर दर्ज करेंगे जीत

पाकिस्तान

एक तरफ तो इस टूर्नामेंट मे बार-बार पाकिस्तान हार का सामना कर रहा है. वहीं दूसरी ओर उसके गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकपैशन से बातचीत मे कहा कि वह भारत के खिलाफ जीत दर्ज करेंगे.

बाएं हाथ के गेंदबाज को लगता है कि रविवार को मैनचेस्टर मे भारत पाकिस्तान के बीच जो मुकाबला होने जा रहा है. उसमे उनकी टीम भारत को हरा देगी.

पाकिस्तान को लगता है कि उन्होंने 2017 चैंपियंस ट्राफी फाइनल मे भारत को जिस तरह 180 रनों से हराया है. उसी प्रकार इस बार भी वह भारत को हरा देंगे.

किस रणनीति से उतरेगी पाकिस्तान, भारत के विरुद्ध

पाकिस्तान

ऑस्ट्रेलिया के हाथो 41 रनों से मिली हार के बाद पाकिस्तान की स्थिति टूर्नामेंट मे कुछ ख़ास अच्छी नहीं है. इसके बावजूद भी पाकिस्तान जीत के प्रयास मे लगी हुई है.

पाक गेंदबाज ने कहा कि विश्व कप मे सभी टीमों पर दबाव होता है और वही दबाव भारत पर भी जरुर होगा. हम भारत के खिलाफ सकारत्मक मानसिकता के साथ उतरेंगे. हम जीतने की पूरी कोशिश करेंगे.

आमिर ने कहा

“निश्चित रूप से, हम भारत को हरा सकते हैं. आज हमारी बल्लेबाजी ने भी खेल को दिलचस्प बनाया है. यदि हम मानसिक रूप से अधिक मजबूत हो कर मैदान पर उतरेंगे , तो हम भारत के विरुद्ध अवश्य जीतेंगे.”

पाकिस्तान की टूर्नामेंट मे स्थिति

पाकिस्तान

भारत के विरुद्ध तो पाकिस्तान ने अपनी मानसिकता बता दी. इस टूर्नामेंट मे पाक 3 पॉइंट के साथ निचे से तीसरे स्थान पर है. अभी तक पाकिस्तान ने 4 मैच खेले है. जिसमे कि सिर्फ एक मे जीत हासिल की है 2 मैच हारा है और एक मैच पानी के कारण टाई हो गया था. अब अगला मैच रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा इसमें किसकी जीत होगी यह तो रविवार को ही पता चलेगा.

Related posts