मोहम्मद आमिर को भारत से मैच हारने के बाद अपनी टीम के इन खिलाड़ियों से है शिका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम से हार के बाद अपने टीम के साथी खिलाड़ियों पर भड़के मोहम्मद आमिर 

भारतीय टीम से हार के बाद अपने टीम के साथी खिलाड़ियों पर भड़के मोहम्मद आमिर

भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 का 22वां मैच खेला गया. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हरा दिया। इस मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शतक लगाकर टीम की जीत की नींव रखी और पाकिस्तान के सपने को तोड़ दिया. मोहम्मद आमिर अपनी टीम की हार से नाराज है.

भारतीय टीम से हार के बाद अपने टीम के साथी खिलाड़ियों पर भड़के मोहम्मद आमिर 1

मोहम्मद आमिर को अपने खिलाड़ियों से है नाराजगी

मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज और इस विश्व कप मे बड़े बड़े बल्लेबाजों के विकेट  झटकने वाले मोहम्मद आमिर को भारत से हारना नागवारा गुजर रहा है. शायद इसीलिए वह पहले ही मैदान छोड़ कर बाहर जा कर खड़े हो गए.

आमिर ने तो बहुत अच्छी गेंदबाजी करी पर उनके बाकी गेंदबाजों ने उनका इतना साथ नहीं दिया. शायद इसीलिए एह अपने कई साथियों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे.

कप्तान सरफराज अहमद ने भी माना कि उनके गेंदबाज पिच पर सही जगह गेंद नहीं डाल पा रहे थे. रोहित शर्मा के लिए उनकी रननीति थी की गेंद को आगे डालेंगे पर वो भी सही से नहीं डाल पाए. गेंदबाजी सही न होने के वजह से भारत ने 336 रन बना लिए थे.

मोहम्मद आमिर का विश्व कप प्रदर्शन

मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर ने भारत के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी कर 10 ओवरों मे 47 रन देके 3 विकेट झटके. वो विकेट थे, कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या. इसके अलावा हसन अली और रियाज़ सिर्फ एक एक विकेट झटके.

गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आमिर 10 ओवरों मे 30 रन देकर 5 विकेट झटके थे. इसके बावजूद भी पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया से 41 रनों से हार गया था.

पाकिस्तान के आगे का सफ़र

मोहम्मद आमिर

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान अंक तालिका मे 3 पॉइंट्स के साथ 9वे स्थान पर आ गया. भारत इंग्लैंड को पीछे करके 7 प्लस पॉइंट के साथ तीसरे स्थान पर है. अब पाकिस्तान अपना अगला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 23 जून को लंदन मे खेलेगी. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्त्पूर्ण है.

Related posts