मोहम्मद आमिर ने आलोचकों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए गलत शब्दों का प्रयोग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान की हार के बाद गलत शब्द का प्रयोग कर रहे प्रशंसको से मोहम्मद आमिर ने शांत रहने का किया अपील 

पाकिस्तान की हार के बाद गलत शब्द का प्रयोग कर रहे प्रशंसको से मोहम्मद आमिर ने शांत रहने का किया अपील

भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 का 22वां मैच खेला गया. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हरा दिया। इस मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शतक लगाकर टीम की जीत की नींव रखी और पाकिस्तान के सपने को तोड़ दिया. इसके बाद मोहम्मद आमिर ने प्रशंषकों से शांत रहने की अपील की है.

मोहम्मद आमिर का आलोचकों के लिए संदेश

मोहम्मद आमिर

भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक अब आलोचक बन  कर खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा निकाल रहे है. कई मजेदार मीम बनाए गए. सोशल साइट्स पर तो बस पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ट्रोलिंग होती रही ट्रोल करने वालों मे सबसे ज्यादा पाकिस्तानी प्रशंसक है.

इन सबके बीच कल पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कल ट्वीट कर आलोचकों से विनती की है कि वह पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए गलत शब्दों का प्रयोग न करे. अप हमारे प्रदर्शन को गलत बोल सकते है पर खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल न करे.

इस बात से नाराज हैं पाकिस्तानी प्रशंसक

मोहम्मद आमिर

भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ियों की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमे की वह खिलाड़ी आइसक्रीम खाते और स्मोकिंग करते नजर आए. यह वीडियो वायरल होने के बाद आलोचकों का गुस्सा और बढ़ गया.

इसके बाद खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कई सवाल उठाए गए. इसके बाद सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों का बचाव करते हुए बताया की  यह वीडियो भारत पाक मैच से 2 दिन पहले की है. मैच से एक रात पहले सभी खिलाड़ी अपने कमरे मे ही थे.

मोहम्मद आमिर और पाकिस्तान का आगामी सफ़र

मोहम्मद आमिर

इस हार के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को घेरा जा रहा है. इसमें सिर्फ एक खिलाड़ी ऐसा भी है आलोचक जिसकी प्रशंसा कर रहे है, वो है तेज़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर. उनका प्रदर्शन इस टूर्नामेंट मे शानदार रहा है. भारत से यह मैच हारने के बाद पाकिस्तान 9वें स्थान पर है और 23 जून को वह अपना अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से लंदन मे खेलने उतरेगी.

Related posts