मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बधाई साथ ही डे-नाईट टेस्ट पर दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर दी बधाई साथ ही डे-नाईट टेस्ट पर कही ये बात 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर दी  बधाई साथ ही डे-नाईट टेस्ट पर कही ये बात

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसी सीरीज में बीसीसीआई डे-नाईट टेस्ट मैच करवाने पर विचार कर रही है। सीरीज का दूसरा मैच ईडन गार्डन्स में होने वाला है और इस मैच को डे-नाईट टेस्ट मैच किया जा सकता है। भारत ने अभी तक कोई डे-नाईट टेस्ट नहीं खेला है।

अजहरुद्दीन ने किया समर्थन

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर दी  बधाई साथ ही डे-नाईट टेस्ट पर कही ये बात 1

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने डे-नाईट टेस्ट मैच का समर्थन किया है। उन्होंने एक कार्यक्रम में इस बारे में बात करते हुए कहा

“कप्तान अगर दादा की तरह सहमत हो जाते हैं तो यह अच्छा है। यह एक अच्छा प्रयोग है। आपको पता चल जाएगा कि जनता इसे पसंद करेगी या नहीं। इसका आयोजन करवाना चाहिए।”

गांगुली के लिए खुश

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर दी  बधाई साथ ही डे-नाईट टेस्ट पर कही ये बात 2

सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर उन्होंने ख़ुशी जताई है। सौरव गांगुली ने मोहम्मद अजहरुद्दीन की कप्तानी में काफी क्रिकेट भी खेला है। गांगुली के अध्यक्ष बनने पर उन्होंने कहा

“मैं बहुत खुश हूं कि गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बन गए हैं। वह बेहतरीन व्यक्तियों में से एक है और एक अच्छे इंसान है। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हमने इतने सारे टूर्नामेंट जीते। उन्होंने अपनी शर्तों में क्रिकेट खेला और बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में भी मुझे उम्मीद है कि वह अपने कार्यकाल में भी वैसा ही करेंगे।”

ईडन गार्डन्स पर किया था डेब्यू

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर दी  बधाई साथ ही डे-नाईट टेस्ट पर कही ये बात 3

मोहम्मद अज़हरुदीन ने भारत के अपना डेब्यू टेस्ट ईडन गार्डन्स के मैदान पर ही खेला था। उस मैच में उन्होंने शतक बनाया था। इससे बाद अगले दोनों टेस्ट में भी उन्होंने शतक लगाया। अपने पहले तीनों टेस्ट में शतक लगाने वाले वह दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

उन्होंने यहाँ इसे भी याद किया और कहा कि कोलकाता के चहेतों में वह दूसरे स्थान पर आ गये हैं। पहले स्थान सौरव गांगुली आ गये हैं। उन्होंने कहा कि गांगुली से पहले वहीं पहले स्थान पर थे।

Related posts