मोहम्मद हफीज ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद हफीज ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 

मोहम्मद हफीज  ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

विश्व में इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ को लेकर चल रही हैं. हर दिन कोई न कोई खिलाड़ी इस मुद्दे को लेकर अपनी राय रखता हैं.हाल में ही पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ मोहम्मद हफीज ने इस मुद्दे को लेकर अपनी राय रखी.

दुनिया के चार खिलाड़ियों के बीच है ये जंग 

मोहम्मद हफीज  ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 1

आधुनिक क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ को लेकर ये जंग ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट, न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विलियमसन और भारत के कप्तान विराट कोहली के बीच चल रही हैं. क्रिकेट इस जंग को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी अपनी राय रख चुके हैं. अगर आईसीसी रैंकिंग की बात की जाए तो टेस्ट रैंकिंग में स्टीवन स्मिथ शीर्ष पर हैं. वही वन डे और टी-20 में विराट कोहली शीर्ष पर हैं.

मोहम्मद हफीज  ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 2

कोहली को बताया है बेस्ट 

मोहम्मद हफीज  ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 3

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ मोहम्मद हफीज से उनके फैन्स ने ट्विटर पर सवाल करते हुए पूछा कि क्रिकेट में इस समय सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ कौन हैं. इस बात का जवाब देते हुए हफीज ने कहा वैसे तो दुनिया में कई अच्छे बल्लेबाज़ है इस समय लेकिन विराट कोहली इन सब में सबसे अच्छे हैं.

पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में है कोहली 

मोहम्मद हफीज  ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 4

भारत के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं. कोहली टेस्ट क्रिकेट से लेकर क्रिकेट के छोटे प्रारूप में रन बना रहें हैं. क्रिकेट के छोटे प्रारूप में कोहली की रन बनाने की क्षमता उन्हें और खिलाड़ी से बेहतर बना देती हैं.

हफीज वर्ल्ड XI के लिए टीम में है शामिल 

मोहम्मद हफीज  ने ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड के नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 5

पाकिस्तान को चैंपियंस ट्राफी दिलाने में हफीज ने महत्वपूर्ण योगदान दिया था. फाइनल और सेमीफाइनल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. हफीज को वर्ल्डXI के खिलाफ होनी वाली तीन मैचों को टी-20 सीरीज के लिए भी चुना गया हैं. आप को बता दे आईसीसी ने पाकिस्तान में क्रिकेट वापसी को लेकर इस सीरीज का आयोजन किया हैं. वर्ल्ड  XI टीम में दुनिया भर के खिलाड़ी हैं.

Related posts