मोहम्मद हफीज को एबी डिविलियर्स की जगह टी20 ब्लास्ट में किया शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एबी डीविलियर्स ने निजी कारणों से छोड़ा टीम का साथ, फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को दी जगह 

एबी डीविलियर्स ने निजी कारणों से छोड़ा टीम का साथ, फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को दी जगह

पाकिस्‍तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्‍मद हफीज को इंग्‍लैंड की काउंटी टीम मिडलसेक्‍स से एक बड़ा कांट्रेक्‍ट मिला है। उन्‍हें टी20 ब्‍लास्‍ट में साउथ अफ्रीका के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज एबी डीविलियर्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान का यह खिलाड़ी बल्ले व गेंद दोनों से ही टीम को जीत दिलाने में मदद कर सकता है।

एबी डिविलियर्स की जगह हफीज को किया मिडिलसेक्स में शामिल

एबी डीविलियर्स ने निजी कारणों से छोड़ा टीम का साथ, फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को दी जगह 1

साउथ अफ्रीका क्रिकेट को पिछली साल अलविदा कह चुके एबी डिविलियर्स विदेशी लीगों में खेलते नजर आते हैं। इंग्लैंड की टी20 ब्लास्ट में एक हफ्ते पहले सर्र के खिलाफ खेला था। वह कुछ निजी कारणों से मिडलसेक्‍स के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं। वो ग्रुप स्‍तर के आखिरी दो मैचों के दौरान ही वापस टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

इसी दौरान क्लब ने पाकिस्तानी ऑलराउंडर हफीज के साथ शॉर्ट टम करार साइन किया है। हफीज ने ग्‍लोबल टी20 लीग कनाडा में पांच पारियों में क्रमश: 17, 2, 6, 55 यानि कुल 85 रन और 2 विकेट्स झटके हैं। खबरों की मानें तो वह बुधवार को एसेक्‍स के साथ होने वाले मुकाबले में मिडलसेक्‍स की तरफ से मैदान पर उतरेंगे।

एबी डिविलियर्स ने अभी तक क्लब की तरफ से खेलते हुए क्रमश: नाबाद 88, 3, 10, नाबाद 88, 64 रन बनाए लेकिन अब उन्हें कुछ निजी कारणों की वजह से टीम का साथ छोड़ना पड़ रहा है।

विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर

एबी डीविलियर्स ने निजी कारणों से छोड़ा टीम का साथ, फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को दी जगह 2

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर निराशाजनक रहा। ग्रीन आर्मी सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल तो हुई लेकिन रन रेट कम होने के कारण टॉप -4 में शामिल नहीं हो सकी। इस टूर्नामेंट में हफीज ने रन बनाए थे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है। पहले विश्व कप में हार फिर स्टार खिलाड़ियों का संन्यास लेना। साथ ही पीसीबी ने यह भी ऐलान कर दिया है कि वह किसी भी कोचिंग स्टाफ का कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएगा व नए कोचों को नियुक्त करेगा। आपको बता दें, पीसीबी ने हफीज को अपने सेंट्रल कांट्रेक्‍ट लिस्‍ट से बाहर कर दिया है।

Related posts