कठुआ मामले में अब मोहम्मद कैफ ने की आवाज बुलंद, कहा जल्द इंसाफ होना चहिये

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कठुआ रेप केस में गौतम गंभीर ने लगाई थी सिस्टम को फटकार अब ये क्या कह गये मोहम्मद कैफ 

कठुआ रेप केस में गौतम गंभीर ने लगाई थी सिस्टम को फटकार अब ये क्या कह गये मोहम्मद कैफ

जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए रेप कांड को लेकर देश भर के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इस मासूम को इंसाफ दिलाने के लिए सभी सामने आ रहे हैं. इस कड़ी में क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी शामिल हो गए हैं और उन्होंने गुहार लगाई है की इस बच्ची को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाना चाहिए.

बता दें कि इस बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद हर तरफ लोग सहमे और हैरान नजर आ रहे हैं और लोगों का आक्रोश दिख रहा है. इससे पहले टीम इंडिया के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी सरकार और सिस्टम को नकारा बता दिया था. 

कठुआ रेप केस में गौतम गंभीर ने लगाई थी सिस्टम को फटकार अब ये क्या कह गये मोहम्मद कैफ 1

कठुआ में हुए 8 साल की मासूम बच्ची के साथ जघन्य अपराध से पूरा देश सदमे में है और उनका आक्रोश अब सिस्टम पर फूट रहा है. हर कोई इस बच्ची को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है और अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहा है.

क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक हर कोई इस बच्ची के लिए न्याय की गुहार लगा रहा है और जल्द बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है.

कठुआ रेप केस में गौतम गंभीर ने लगाई थी सिस्टम को फटकार अब ये क्या कह गये मोहम्मद कैफ 2

इस कड़ी में अब क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी सामने आये हैं और बच्ची को इंसाफ दिलाने की लिए उठ रही आवाजों में शामिल हो गए हैं.

https://twitter.com/MohammadKaif/status/984386889904898048

मोहम्मद कैफ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर बच्ची को इंसाफ के लिए मांग की है. कैफ ने लिखा “उस 8 साल की मासूम के साथ ऐसा झकझोर देने वाले अपराध से मेरा दिल दहल उठा. यह लोग इंसान नहीं हो सकते हैं. सिस्टम मर गया है और उसकी चेतना के साथ रेप हो रहा है.” 

मोहम्मद कैफ आगे कहते हैं कि उनकी सिस्टम से यह पुकार है कि, जल्द से जल्द इस बच्ची को इंसाफ दिया जाए और इसके साथ हुए अपराध में लिप्त दोषियों को कड़ी सजी दी जाए.

कठुआ रेप केस में गौतम गंभीर ने लगाई थी सिस्टम को फटकार अब ये क्या कह गये मोहम्मद कैफ 3

आपको बता दें कि, मोहम्मद कैफ के साथ ही क्रिकेटर युसूफ पठान ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और बच्ची के लिए इंसाफ की मांग की है.

https://twitter.com/iamyusufpathan/status/984716366153478144

पठान ने  सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा “8 साल की मासूम के साथ हुई इस घटना से दिल दहल उठता है. एक तरफ हम महिला स्शक्तिकरण करते हैं और दूसरी तरफ ऐसी घटनाएँ रोजाना सुनने को मिलती हैं.”

Related posts

Leave a Reply