बीसीसीआई पर जमकर बरसे मोहम्मद कैफ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई पर जमकर बरसे मोहम्मद कैफ 

बीसीसीआई पर जमकर बरसे मोहम्मद कैफ

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ बीसीसीआई के फैसले से नाराज हैं, जिसमे बीसीसीआई इस साल के रणजी ट्रॉफी के मैच प्राकृतिक स्थानों पर करा रहीं हैं. कैफ ने कहा, ये गलत फैसला हैं, अब फैन्स उनकी घरेलू टीम को अपने घर खेलते हुए नहीं देख सकते है.

मोहम्मद कैफ ने कहा, “प्राकृतिक स्थानों पर मैच कराने से दर्शक नहीं आएंगे. जब मैं कुछ साल पहले मेरठ में खेला था, तब पुरा स्टेडियम भरा हुआ था. जब उत्तरप्रदेश बनाम दिल्ली का मैच गाजियाबाद में हुआ था, जब दिल्ली की ओर से सहवाग, गंभीर, कोहली तो उत्तरप्रदेश की और से रैना, प्रवीण खेले थे, तब पुरा स्टेडियम भरा हुआ था, और ऐसा लग रहा था कि, कोई अंतरराष्ट्रीय मैच है. लेकिन अब वैसा नहीं होगा.”

कैफ ने कहा, “हम ऐसा पहले भी कर चुके हैं, और फिर से अब ऐसा फैसला लेने की क्या जरूरत थी? दर्शक अपनी घरेलू टीम के सितारों को खेलते हुए देखना चाहते हैं.”

कैफ ने कहा, “प्राकृतिक स्थानों से बेहतर ये होता कि, आप घरेलू टीम के मैचों में बीसीसीआई खुद अपने क्युरेटर को भेजता, जिससे किसी टीम को घरेलू पिचों का फायदा नहीं मिलता. और ये प्राकृतिक स्थानों से बेहतर विकल्प होता.”

अब कैफ आंध्रप्रदेश टीम के कप्तान हैं. पिछले साल आंध्रप्रदेश ग्रुप बी में आखिरी पायदान पर रहीं थी. कैफ ने कहा, पिछला वर्ष अच्छा नहीं था, क्योंकि कई मैच 2 और आधे दिन में खत्म होते थे.

कैफ ने आखिर में कहा, “जिस तरह घरेलू मैचों में पिछले साल पिचें बनी थी, वो बिल्कुल भी भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं थी. मैच 2 दिन में ही खत्म हो जाते थे, जो काफी खराब था. और ऐसा घरेलू पिचों का लाभ लेना अच्छा नहीं हैं.”

Related posts