स्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? जानिए Mohammad Kaif ने इसपर क्या कहा?
स्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? जानिए Mohammad Kaif ने इसपर क्या कहा?स्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? जानिए Mohammad Kaif ने इसपर क्या कहा?

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है. पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि रोहित शर्मा शनिवार (6 अगस्त) को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में भारत का नेतृत्व करने के लिए उपलब्ध होंगे. बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ बीते मंगलवार को खेले गए तीसरे टी20 मैच के दौरान रोहित शर्मा को पीठ में चोट लग गई थी.

Mohammad Kaif ने रोहित शर्मा को लेकर कही ये बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? जानिए Mohammad Kaif ने इसपर क्या कहा?
वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? जानिए Mohammad Kaif ने इसपर क्या कहा?

दरअसल, वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच के दौरान रोहित शर्मा ने अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लेग साइड पर एक अजीब-सा शॉट खेला था. इस दौरान उन्हें पीठ पर चोट लगी थी. इस चोट के बाद वह रिटायर्ड आउट होने के बाद बीच में ही खेल छोड़कर मैदान से बाहर चले गए थे.

हालाँकि, इस मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की और सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाने में कामयाब रही. वहीं, अगले मैच में रोहित शर्मा के खेलने को लेकर कैफ ने कहा कि इस युवा टीम को रोहित जैसे लीडर की जरूरत है. उन्होंने (Mohammad Kaif) ट्वीट पर लिखा कि,

ज़िम्बाब्वे दौरे से रोहित शर्मा को मिला आराम

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? जानिए Mohammad Kaif ने इसपर क्या कहा?

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आगामी ज़िम्बाबे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है. टीम मैनेजमेंट का यह निर्णय भारतीय कप्तान के फॉर्म और भविष्य में उनके टीम से जुड़े रहने के लिए कारगर साबित होता है. हालांकि, अगले कुछ मैचों में टीम उन्हें जोखिम में नहीं डाल सकती. रोहित शर्मा के पास अगले कुछ महीनों में महत्वपूर्ण खेल हैं, जिनमें एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया में ICC T20 विश्व कप शामिल हैं.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer