/

योगी आदित्यनाथ के मुख्य मंत्री बनते ही टुंडा और गुंडा पर ये क्या बोल गए मोहम्मद कैफ

उत्तर प्रदेश में हाल में ही हुए चुनावों में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी ने 312 सीट जीतकर रिकॉर्ड जीत दर्ज की. किसी को भी उम्मीद नहीं थी, कि हिन्दुत्व को बढ़ावा देने वाली भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश में इतनी सीट हासिल कर पायेगी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारतीय जनता पार्टी ने इस ऐतिहासिक जीत के बाद, बीजेपी ने सभी को चौकाते हुए कट्टर हिन्दू नेता योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद के लिए उन्हें चुना.  विडियो : ऐसा क्या हुआ, कि धर्मशाला टेस्ट में टीम को पानी पिलाने के लिए मज़बूर हुए विराट कोहली

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद सभी के मन में यह सवाल था, कि उत्तर प्रदेश के लोग इस बात पर किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे.

उत्तर प्रदेश में नयी सरकार के लिए भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था, कि उन्हें पूरी उम्मीद है, कि नयी सरकार उत्तर प्रदेश में ज़रूर विकास करेगी और हमे उनका सम्मान करना चाहिए.

लेकिन कुछ ही समय बाद कैफ की ओर से एक और ट्वीट आया, जिसमे उन्होंने लिखा, कि

“टुंडे मिले या ना मिले, गुंडे न मिलें. मुझे बहुत ख़ुशी होगी उत्तर प्रदेश को बिना गुंडों के देखने में. सब गैरकानूनी काम रुक जाने चाहिए.”

36 वर्षीय भारतीय दिग्गज कैफ सहवाग के बाद दुसरे ऐसे खिलाड़ी है, जो मैदान पर काफी फुर्ती दिखाने के बाद अब ट्विटर के मैदान पर भी खूब छाए रहते है.  विडियो : क्रिकेट के इतिहास में इस तरह की फील्डिंग आपने आज तक नहीं देखी होगी

अब यह देखना होगा, कि कैफ के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से कैसी प्रतिक्रिया आती है. आपको बता दें कैफ ने साल 2014 में कांग्रेस की टिकेट पर चुनाव लड़े थे, जिसमे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.