/

मोहम्मद कैफ ने पहले ही कर दी थी भारत के दूसरा टेस्ट मैच हारने की भविष्यवाणी, कहा था कुछ ऐसा जो अब हुआ सच साबित

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे दुसरे टेस्ट मैच का आज बुधवार को आखिरी दिन का खेल खेला जा रहा है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वैसे भारतीय टीम के इस टेस्ट मैच को जीतने का सपना तभी टूट गया है, जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैच के चौथे दिन आउट हुए थे.

कोहली के 5 रन पर आउट होते ही टूटी भारतीय टीम की उम्मीद 

मोहम्मद कैफ ने पहले ही कर दी थी भारत के दूसरा टेस्ट मैच हारने की भविष्यवाणी, कहा था कुछ ऐसा जो अब हुआ सच साबित 1

भारतीय टीम को जब साउथ अफ्रीका ने 287 रनों का लक्ष्य दिया था, तो सभी को उम्मीद थी, कि भारतीय टीम के कप्तान अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम को इस दुसरे टेस्ट मैच में जीत दिलाएंगे.

लेकिन भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की उम्मीदें उस समय पूरी तरह टूट गई जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली चौथे दिन के खेल के आखिरी सेसन में 20 गेंद खेलकर मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज लुंगी नागीदी ने एलपीडब्लू आउट किया.

कैफ ने भी माना विराट के आउट होते ही हार गई थी भारतीय टीम 

मोहम्मद कैफ ने पहले ही कर दी थी भारत के दूसरा टेस्ट मैच हारने की भविष्यवाणी, कहा था कुछ ऐसा जो अब हुआ सच साबित 2

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अपने एक ट्विट के जरिये माना है, कि जैसे ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सेंचुरियन के मैदान पर आउट हुए वैसे ही भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच भी हार गई थी.

यहाँ देखे मोहम्मद कैफ का ट्विट 

मोहम्मद कैफ ने पहले ही कर दी थी भारत के दूसरा टेस्ट मैच हारने की भविष्यवाणी, कहा था कुछ ऐसा जो अब हुआ सच साबित 3

मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर एकाउंट से विराट कोहली को लेकर एक ट्विट किया है. जिसमे उन्होंने लिखा, दुर्भाग्य से अब यह सब खत्म हो गया है कोहली चले गए, तो भारत चला गया”

कोहली पर भारतीय टीम बहुत ज्यादा निर्भर 

पिछले कुछ सालों में भारतीय टीम की यह सबसे बड़ी कमजोरी रही है, कि भारतीय टीम अपने कप्तान विराट कोहली पर बहुत ज्यादा निर्भर रहती है. अगर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली रन बनाते है तो भारतीय टीम भी अच्छा करती है और मैच जीतती है, लेकिन अगर भारतीय टीम के कप्तान विराट विराट कोहली मैच में रन नहीं बनाते है, तो भारतीय टीम हमेशा संघर्ष करती हुई नजर आती है.

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सेंचुरियन में खेली गई अपनी पहली पारी में शानदार 153 रन की पारी खेली थी और भारतीय टीम के स्कोर को 307 रन तक पहुंचाया था.