/

अमिताभ बच्चन और युवराज सिंह के बाद अब इस दिग्गज ने भी किया विराट कोहली का समर्थन

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने एक रिपोर्ट में विराट कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से की थी। इसके बाद युवराज सिंह व मोहम्मद कैफ कोहली के समर्थन में उतरे हैं। इनके साथ अमिताभ बच्चन ने भी कोहली का पक्ष लिया है।  टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई की ओर से बहुत बड़ा तोहफा, विराट, धोनी और अश्विन समेत पुजारा और जडेजा को भी मिलेगा इस निर्णय का फायदा

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दरअसल आस्ट्रेलियाई अखबार ‘द डेली टेलीग्राफ’ ने अपनी एक रिपोर्ट में कोहली को क्रिकेट का डोनाल्ड ट्रम्प बताया था।रिपोर्ट में लिखा था, कि कोहली ट्रम्प की तरह हैं। वहीं इस रिपोर्ट ने कोहली पर झूठी खबरें फैलाने का आरोप भी लगाया था।

इस मामले पर इंडिया टुडे से बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा, ”अगर आस्ट्रेलियाई मीडिया कोहली की तुलना ट्रम्प से करती है तो यह उनकी तारीफ करने जैसा है। इस तुलना का मतलब वो सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं।” वहीं अमिताभ बच्चन ने भी कोहली का पक्ष लेते हुए ट्विटर के माध्यम से आस्ट्रेलियाई मीडिया पर व्यंग्य कसा था। अमिताभ ने ट्वीट किया था कि कोहली को विजेता प्रेजिडेंट मानने के लिए शुक्रिया।  रणजी ट्राफी जीतने के बाद अक्षर पटेल ने पार्थिव पटेल नहीं बल्कि इस विश्वकप विजेता गेंदबाज़ को दिया जीत का श्रेय

इस मुद्दे पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी कोहली का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि ”आज जो कोहली कि तुलना डोनाल्ड ट्रंप से कर रहे हैं, वो जल्दी उनकी तुलना डोनाल्ड ब्रेडमैन से करेंगे।”

कैफ ने कुछ इस तरह ट्वीट किया.

Mohammad Kaif, Donald Trump, Virat Kohli

गौरतलब है, कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज काफी विवादित रही है। आस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव स्मिथ डीआरएस विवाद में फंसें थे। वहीं कोहली भी इस विवाद का हिस्सा थे। इसके बाद तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने कोहली का मजाक भी उड़ाया था। जो कि बहुत गलत था।