IND vs AFG: 'अच्छा खेले लेकिन अच्छा अंत नहीं किया...मोहम्मद नबी ने एशिया कप से बाहर होने पर जताई निराशा ?
IND vs AFG: 'अच्छा खेले लेकिन अच्छा अंत नहीं किया...मोहम्मद नबी ने एशिया कप से बाहर होने पर जताई निराशा ?

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच सुपर 4 का पांचवां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 101 रनों से अपने नाम किया। भारत से मिली करारी हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) काफी निराश नजर आए। आइये जानते हैं, उन्होंने इस हार पर क्या कहा ?

मोहम्मद नबी का बयान

mohammad nabi statement

भारत से मिली करारी हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने बताया कि एक ही दिन के भीतर दूसरा मैच खेलना इस मौसम में बहुत मुश्किल था। टीम मानसिक रूप से तैयार नहीं थी। निराशा है कि अच्छा खेले लेकिन इसका अंत ठीक से नहीं कर पाए।

उन्होंने कहा,

”कल हम पाकिस्तान से खेले थे और एक ही दिन के भीतर दूसरा मैच खेलना इस मौसम में बहुत मुश्किल था। हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। हमने तैयारी करने की पूरी कोशिश की लेकिन लड़के मानसिक रूप से तैयार नहीं थे। आज हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की।”

मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने आगे कहा,

”जिस तरह केएल राहुल और कोहली ने शुरुआत की, हमने कैच भी गिराए और बल्लेबाजी में हमें इतनी स्विंग की उम्मीद नहीं थी। एक कप्तान के रूप में हमने जिस तरह से टूर्नामेंट की शुरुआत की थी, उसका मनोबल ऊंचा था, हमने अच्छा अंत नहीं किया लेकिन हम अच्छा खेले।”

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

IND vs AFG

बता दें कि इस मैच (IND vs AFG) में कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली के शतक और केएल राहुल के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए और अफ़ग़ानिस्तान को जीत के लिए 213 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में अफ़ग़ानिस्तान की टीम ने इब्राहिम ज़दरान की अर्धशतकीय 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाए।