मोहम्मद नबी ने अपने निधन की खबरों को बताया फेक, कहां मैं हूं सही

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के निधन की आई खबर, खिलाड़ी ने खुद सामने आकर कही ये बात 

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के निधन की आई खबर, खिलाड़ी ने खुद सामने आकर कही ये बात
फोटो क्रेडिट: अफगानिस्तान ट्विटर

कभी-कभी सोशल मीडिया और मीडिया में ऐसी अफवाह फैल जाती है जिसका वास्तविकता से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं होता है। कई बार तो अफवाह फैलने का आलम यहां तक पहुंच जाता है कि वो किसी शख्स के मरने की अफवाह तक फैला देते हैं। जिसके बाद ऐसी खबर आग की तरह फैल जाती है।

मोहम्मद नबी के निधन की अफवाह फैली थी आग की तरह

ऐसा ही कुछ इस बार अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ देखने को मिला। अफगानिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ भी ऐसा ही वाकया घटा।

नबी

अफगान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे मोहम्मद नबी के निधन की खबरें पूरे क्रिकेट जगत में फैल गई। इस बात को सुन उनके फैंस के साथ ही क्रिकेट जगत में भी कईयों ने बहुत ही दुख जताया।

अफगान खिलाड़ी नबी ने खुद सामने आकर इस खबर को बताया अफवाह

लेकिन मोहम्मद नबी के बारे में ऐसी खबरें सिर्फ और सिर्फ कोरी अफवाहे थी। जिसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं था। ऐसी अफवाहे मीडिया में फैला कर लोगों को दुख देने का काम मीडिया और सोशल मीडिया दोनों ने ही किया।

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के निधन की आई खबर, खिलाड़ी ने खुद सामने आकर कही ये बात 1

जब पूरे क्रिकेट जगत में मोहम्मद नबी के निधन की खबरें आग की तरह फैल गई तो अब खुद नबी को सामने आना पड़ा और उन्होंने इस खबर को कोरी अफवाह करार देते हुए अपने आपको सही और सुरक्षित बताया है।

नबी ने ट्वीट कर कहा, मैं पूरी तरह से अच्छा हूं, ये केवल थी अफवाह

अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद नबीं ने ट्वीट पर अपने निधन की खबर को फेक बताया और ट्वीट में लिखा कि

प्रिय दोस्तों,

अल्हम्दुलिल्लाह मैं पूरी तरह से अच्छा हूं, मेरे निधन के बारे में कुछ मीडिया आउटलेट्स द्वारा प्रसारित खबर अफवाह है। धन्यवाद।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts