IND vs PAK: 'मैंने मन बना लिया था...भारतीय टीम को कूटने का मन बना चुके थे मोहम्मद नवाज़ ! 1

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच सुपर 4 का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ पाकिस्तान ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया और टीम इंडिया को जबदरस्त पटखनी दी। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) ने दमदार प्रदर्शन किया जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

मोहम्मद नवाज़ का बयान

mohammad nawaz statement

प्लेयर ऑफ़ द मैच बने मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) ने बताया कि वो चीजों को सरल रखते हैं। मन बना लिया था कि गेंद एरिया में आएगी तो शॉट जरूर मारेंगे।

उन्होंने कहा,

”मैं चीजों को सरल रखना चाहता हूँ। लाइन और लेंथ जैसी बुनियादी चीजें। कोशिश रहती है कि बल्लेबाज के दिमाग में संदेह पैदा करूँ और एक या दो गेंद को टर्न कराऊँ।”

मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) ने कहा,

”बल्लेबाज़ी के दौरान मेरा यही प्लान था कि छोटी बाउंड्री को टारगेट कर के तेज़ी से रन बनाया जाए। मैंने मन बना लिया था कि मेरे एरिया में जो भी गेंद आएगी, मैं उस पर बड़े शॉट लगाऊंगा।”

मोहम्मद नवाज़ ने किया शानदार प्रदर्शन

Mohammad Nawaz ind vs pak

बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से इस मैच (IND vs PAK) में मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) ने शानदार पारी खेली और एक विकेट भी चटकाए। उन्होंने 20 गेंदों में 6 चौके-2 छक्के की मदद से 42 रन बनाए और भुवनेश्वर कुमार का शिकार बन बैठे जबकि गेंदबाजी के दौरान नवाज़ ने 4 ओवर में 25 रन देकर 6.25 की इकोनॉमी से 1 विकेट भी हासिल किया। यही कारण है कि उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

One reply on “IND vs PAK: ‘मैंने मन बना लिया था…भारतीय टीम को कूटने का मन बना चुके थे मोहम्मद नवाज़ !”

Comments are closed.