भारतीय के खिलाफ टी-20 से पहले बांग्लादेश का महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोटिल, सीरीज से बाहर होना तय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय के खिलाफ टी-20 से पहले बांग्लादेश का महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोटिल, सीरीज से बाहर होना तय 

भारतीय के खिलाफ टी-20 से पहले बांग्लादेश का महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोटिल, सीरीज से बाहर होना तय

भारत के खिलाफ अगले महीने वाले वाली टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने कुछ दिनों पहले ही टीम की घोषणा की थी। तीन मैचों की इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत 3 नवंबर को दिल्ली में होने वाले मैच से होगी। इसके बाद राजकोट और नागपुर में मैच होंगे। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच भी खेले जायेंगे।

बांग्लादेश की बढ़ी मुसीबत

भारतीय के खिलाफ टी-20 से पहले बांग्लादेश का महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोटिल, सीरीज से बाहर होना तय 1

बांग्लादेश ने चोटिल ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन को टीम में जगह दी थी। उनके पीठ में परेशानी है लेकिन चयनकर्ताओं को उम्मीद थी कि भारत के खिलाफ सीरीज से पहले वह फिटनेस हासिल कर लेंगे लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा।

वह बांग्लादेश टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं और वह सीरीज से बाहर होते हैं तो मेहमानों के लिए बड़ी मुसीबत हो सकती है। भारत के खिलाफ विश्व कप मैच में उन्होंने 51 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी इसके साथ ही बाकी मैचों में अच्छी गेंदबाजी भी की थी।

मुख्य चयनकर्ता ने दिया बयान

भारतीय के खिलाफ टी-20 से पहले बांग्लादेश का महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोटिल, सीरीज से बाहर होना तय 2

बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने मोहम्मद सैफुद्दीन के चोट पर बात की। उनका कहना है कि अंतिम फैसला लेने से पहले वह फिजियो से बात करेंगे लेकिन उन्होंने लगभग साफ़ कर दिया है कि सैफुद्दीन का फिट उन्होंने कहा

“मुझे नहीं लगता कि वह टी 20 सीरीज़ में भारत के खिलाफ खेल पाएंगे। हम अंतिम निर्णय लेने के लिए कल फिजियो से बात करेंगे, लेकिन मैं समझता हूं कि टी 20 सीरीज में भाग लेना उनके लिए संभव नहीं होगा।”

श्रीलंका दौरे पर भी नहीं गये

भारतीय के खिलाफ टी-20 से पहले बांग्लादेश का महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोटिल, सीरीज से बाहर होना तय 3

विश्व कप के बाद बांग्लादेश ने वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा किया था। चोट की वजह से मोहम्मद सैफुद्दीन उस दौरे पर भी नहीं जा पाए थे। हालाँकि, इसके बाद उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली थी।

जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के खिलाफ हुई त्रिकोणीय सीरीज में वह टीम का हिस्सा थे और अच्छा प्रदर्शन भी किया था। उस सीरीज में खेले 4 मैचों में उन्होंने 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था।

Related posts