Mohammad Shami
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी-20 विश्व कप 2022 का बिगुल बज चुका है। बता दें इस मेगा इवेंट का आगाज़ 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है, जिसके लिए सभी टीमें जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट से पहले बड़ा झटका लगा है, बता दें टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ के चोट के चलते टी-20 विश्व कप के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

ऐसे में टीम उनकी जगह कोई बेहतर विक्लप में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को टीम में शामिल करने का विचार करती नजर आ रही है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि शमी से भी बेहतरीन ऐसे 3 गेंदबाज है, जो बुमराह के सबसे सही विकल्प साबित हो सकते हैं। आइये जानते है उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में…

Mohammad Shami नहीं ये 3 गेंदबाज हो सकते है बुमराह के सही विकल्प

1. दीपक चाहर

Mohammad Shami नहीं ये 3 गेंदबाज हो सकते है बुमराह के सही विकल्प
Mohammad Shami नहीं ये 3 गेंदबाज हो सकते है बुमराह के सही विकल्प

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) का नाम, जिन्हें टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में बतौर स्टैंडबॉय के रूप में शामिल किया हैं। बता दें दीपक चाहर को बुमराह के रिप्लेसमेंट के लिए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) से सही विकल्प माना जा रहा है। जहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीन टी-20 मैच में धमाकेदार प्रदर्शन दिखाया। सिर्फ गेंदबाजी ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी में भी उन्होंने कमाल का नजारा पेश किया।

बता दें पहले टी-20 मैच में दीपक ने 4 ओवर फेंके और इस दौरान उन्होंने 6.00 के इकॉनोमी रेट   2 विकेट चटकाए, वहीं दूसरे टी-20 में उनके हाथ कोई सफलता नहीं आई, इसके अलावा तीसरे टी-20 मैच में उन्होंने 48 रन लुटाने के साथ 1 विकेट हासिल किया। वहीं बल्लेबाजी करते हुए चाहर ने 31 रनों की पारी खेली। ऐसे में इनके शानदार फॉर्म को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि ये मोहम्मद शमी से बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse